बिहार: जहानाबाद में ट्रैक्टर पलटने से 10 साल के बच्चे की मौत, दो बच्चे घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar626019

बिहार: जहानाबाद में ट्रैक्टर पलटने से 10 साल के बच्चे की मौत, दो बच्चे घायल

जहानाबाद के शकुराबाद थाना क्षेत्र के पंडितपुर गांव के समीप ट्रैक्टर पलटने से एक दस वर्षीय बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. 

ट्रैक्टर पलटने से एक दस वर्षीय बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद के शकुराबाद थाना क्षेत्र के पंडितपुर गांव के पास ट्रैक्टर पलटने से एक दस वर्षीय बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. 

दोनों घायलों को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों की स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है. घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि खेल-खेल में गांव के ही ट्रैक्टर पर चार बच्चे सवार हो गए.

ट्रैक्टर चालक तेज गति में चला रहा था और रास्ते में आगे मोड़ मिलने पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे वाहन के नीचे तीन बच्चे दब गए. हादसा देख आसपास के लोग चीखते-चिल्लाते मौके पर आए और लोगों ने ट्रैक्टर के नीचे दबे बच्चों को किसी तरह बाहर निकाला.

इस घटना में एक बच्चे रूपम कुमार की मौत हो गई जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है. बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.