close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोजपुर: अनियंत्रित होकर कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनों हुए घायल

 तेज रफ्तार में आ रही बोलेनो कार अचानक अनियंत्रित होकर चाय दुकान में घुस गई और दुकान के अंदर चाय पी रहे दर्जनों लोगों को कुचल डाला. 

भोजपुर: अनियंत्रित होकर कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनों हुए घायल
इस दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई और कई घायल हो गए.

भोजपुर : बिहार के भोजपुर में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है. भोजपुर में तेज रफ्तार में आ रही बोलेनो कार अचानक अनियंत्रित होकर चाय के दुकान में घुस गई और दुकान के अंदर चाय पी रहे दर्जनों लोगों को कुचल डाला. इस घटना में एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि दर्जनों लोग बुरी तरह से जख्मी है. जिनमें दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.

हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोग, मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग करते हुए आरा-पटना मुख्य मार्ग एनएच-30 को जाम कर दिया गया है. यह घटना शहर के अहिरपुरवा मुहल्ले की है. 

 

अहिरपुरवा मुहल्ला के ही अमित कुमार राय, पप्पू कुमार, अरुण कुमार, मनीष कुमार और विकेंटेश पांडे समेत दर्जनों लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों के ने तत्काल बचाव करते हुए आरा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जख्मियों में दो लोग मनीष कुमार व विकेंटेश की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. 

चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए घायल लोगों को पीएमसीएच रेफर कर दिया है. वहीं, इस हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और अहिरपुरवा मुहल्ले के पास ही आरा पटना मुख्य मार्ग जाम कर सभी जख्मियों को मुआवजा देने की मांग करने लगे.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके स्थल पर पहुंच और आक्रोशित लोगों को समझाया और सड़क जाम हटवाया. बहरहाल, फिलहाल पुलिस पुरे मामले की छानबीन कर रही है.