हजारीबाग: कोरोना पॉजिटिव चोर हुआ फरार, 29 पुलिसकर्मी को पहले ही कर चुका है संक्रमित
Advertisement

हजारीबाग: कोरोना पॉजिटिव चोर हुआ फरार, 29 पुलिसकर्मी को पहले ही कर चुका है संक्रमित

झारखंड के हजारीबाग में दो थाना को बंद और 29 पुलिसकर्मी व पदाधिकारियों को संक्रमित कराने वाला चोर और कोरोना संक्रमित एक बार फिर फरार हो गया है. 

एक सप्ताह पहले उसे सारले विकास नगर में किराना दुकान से चोरी करते पकड़ा गया था.

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग में दो थाना को बंद और 29 पुलिसकर्मी व पदाधिकारियों को संक्रमित कराने वाला चोर और कोरोना संक्रमित एक बार फिर फरार हो गया है. इस बार चोर एंबुलेंस से रांची जाने के क्रम में वाहन का शीशा तोड़कर फरार हो गया है.

जानकारी के मुताबिक गाड़ी खाना चौक के पास वाहन धीमा होने के दौरान वह कूदकर फरार हो गया. इससे पहले भी कोरोना संक्रमित चोर दो बार मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के कोविड वार्ड से फरार हो चुका है . जानकारी के मुताबिक उसे रांची ले जाया जा रहा था. 

आपको बता दें कि एक सप्ताह पहले उसे सारले विकास नगर में किराना दुकान से चोरी करते पकड़ा गया था.  इसके बाद कोरोना जांच के दौरान उसे सदर थाना में रखा गया था. जांच में वह कोरोना संक्रमित पाया जाने के बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वही कोर्रा व  सदर थाना के पदाधिकारियों को क्वारंटाइन किया गया था.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से झारखंड में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4783 हो चुकी है.