close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमशेदपुर: शराब के नशे में पिता ने की बेटे की हत्या, लोगों ने जमकर की पिटाई

पड़ोसियों के मुताबिक बीते शनिवार की रात पिता समीर ने शराब के नशे में आपा खो कर पहले तो अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर घर से भगा दिया और फिर 11 साल के बेटे प्रेमनाथ भुईमाली की पिटाई करने के बाद उसे फंदे से लटका कर गला घोंट कर हत्या कर दी. 

जमशेदपुर: शराब के नशे में पिता ने की बेटे की हत्या, लोगों ने जमकर की पिटाई
शराब के नशे में आरोपी आए दिन अपनी पत्नी की पिटाई करता था.

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शराब के नशे में पिता ने अपने ही मासूम बेटे की हत्या कर दी. शराब के नशे में आए दिन जमशेदपुर के समीर भुईमाली अपनी पत्नी और बेटे के साथ मारपीट और प्रताड़ित करता था.

पड़ोसियों के मुताबिक बीते शनिवार की रात पिता समीर ने शराब के नशे में आपा खो कर पहले तो अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर घर से भगा दिया और फिर 11 साल के बेटे प्रेमनाथ भुईमाली की पिटाई करने के बाद उसे फंदे से लटका कर गला घोंट कर हत्या कर दी. कुछ देर बाद आरोपी की पत्नी जब घर पहुंची तो अपने बेटे को फंदे से लटका पाया. चीखने-चिलाने के बाद पड़ोसियों ने आरोपी पिता समीर को पकड़ कर पिटाई की और स्थानीय पुलिस को सौंप दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक टेल्को के घड़ी पार्क के बंगला नंबर 140 के आउट हाउस में रहने वाला समीर भुईमाली रोजाना शराब पी कर अपनी पत्नी से मारपीट किया करता था. शनिवार शाम भी उसने शराब के नशे में पत्नी के साथ झगड़ा किया और घर से भगा दिया. इसी दौरान बेटा उसके साथ था. देर रात पत्नी जब घर लौटी तो देखा कि उसका बेटे बंगले के आंगन में लगे रॉड से लटका हुआ है.

उसकी चीख पुकार सुन कर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और पत्नी के आरोप लगाने के बाद लोगों ने पिता समीर की पिटाई शुरू कर दी और थाने को सौप दिया. 11 वर्षीय बेटा प्रेमनाथ भुईमाली लेडी इंदर सिंह स्कूल के छठी कक्षा का छात्र था. उसके दोस्त के पिता के मुताबिक प्रेमनाथ पढ़ाई में क्लास में अव्वल आता था. पिता रोजाना नशा किया करता था और नशे में ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है.

इधर बेटे की मौत से सदमे में मां को बेहोशी की हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है और आरोपी पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. इस पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मृतक की मां के होश आने पर पूछताछ के बाद ही बच्चे की मौत की वजह पता चल पाएगा. फिलहाल प्रेमनाथ की मौत के कारणों की जांच की जा रही है.