कटिहार: प्रेमिका से मिलने आए युवक की ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, परिजनों ने लगाया जहर देने का आरोप
Advertisement

कटिहार: प्रेमिका से मिलने आए युवक की ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, परिजनों ने लगाया जहर देने का आरोप

 कटिहार के रौतारा थाना के धर्मगंज गांव की है जहां युवक को बिजली के खंभे से बांधकर इतनी बेरहमी से पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई.

युवक के परिजनों का कहना है कि ताला मरांडी को जहर देकर मार दिया गया.

कटिहार:  एक बार फिर भीड़ ने कानून को अपने हाथ में लिया है और कानून को ढेंगा दिखाया है. मामला बिहार के कटिहार के रौतारा थाना के धर्मगंज गांव का है जहां युवक को बिजली के खंभे से बांधकर इतनी बेरहमी से पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई. युवक का नाम ताला मरांडी है जो पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र रहने वाला है.  

मिली जानकारी के अनुसार युवक को कटिहार के रौतारा में रहने वाली एक युवती से मिस्ड कॉल के दौरान प्यार हो गया था. युवक पूर्णिया से कटिहार अपनी प्रेमिका से मिलने आया था लेकिन ग्रामीणों ने पकड़ कर उसे एक बिजली के खम्भे से बांधा और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. 

पिटाई से अधमरे अवस्था में पहुंच चुके युवक ने भीड़ से रहम के लिए कई बार गुहार भी लगाई लेकिन किसी ने युवक की मदद नहीं की. भीड़ घंटों तक कानून और पुलिस की धज्जियां उड़ाती रहीं. 

युवक के परिजनों का कहना है कि युवक को जहर देकर मार दिया गया और पूरी घटना का वीडियो भी मृतक के चाचा के हवाले कर दिया गया. परिजनों का कहना है कि ताला मरांडी