भांजी की शादी में आए मामा की बैंड-बाजा वालों की पिटाई, मौत

 बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. वह अपनी भांजी की शादी में शामिल होने गया था.

भांजी की शादी में आए मामा की बैंड-बाजा वालों की पिटाई, मौत
मुजफ्फरपुर में भांजी की शादी में मामा की हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. वह अपनी भांजी की शादी में शामिल होने गया था. लेकिन किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बारात में बैंड-बाजा में काम करने वाले लोगों ने पिटाई की थी. पुलिस आरोपियों की खिलाफ बयान ले कर कानूनी कार्रवाई में जुटी.

मुजफ्फरपुर के मुशहरी थाना क्षेत्र में छपरा मेघ गांव के निवासी शत्रुघ्न महतो की बटी की शादी थी. जिसमें शामिल होने के लिए उनका साला वैशाली के सराय गांव से वहां पहुंचा था. लेकिन उसकी हत्या हो गई. घटना के बाद पूरे घर में मातम छा गया.

वहीं, घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम है. गांव में खुशी के बीच मातमी सन्नाटा पसर चुका है. बताया जाता है कि जब महिलाएं रस्मो रिवाज निर्वाह करने के लिए छपरा मठ मंदिर पहुंची थी, उसी वक्त बैंड बाजा अचानक बन्द हो गया. इसी बात के लिए मामा बैंड पार्टी के कर्मचारियों को बाजा बजाने के लिए कहने गया.

इसी दौरान बैंड पार्टी के कर्मचारी व लड़की के मामा के बीच कहासुनी से शुरू हुई बात हिंसक रूप धारण कर लिया. ग्रामीणों का आरोप है कि बैंड पार्टी में शामिल कर्मचारियों और उसके मालिक ने मामा की जमकर पिटाई की. मारपीट के बाद जख्मी अवस्था मे उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. लेकिन उसके नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सक ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया.
 
एसकेएमसीएच के चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना बुधवार शाम की बताई गई है जबकि घटनास्थल पर मामले की तफ्तीश को लेकर गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे स्थानीय मुशहरी थाना की पुलिस पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.