Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2353918
photoDetails0hindi

Rashami Desai के इस लुक को कॉपी कर रक्षाबंधन पर लूट लें महफिल, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

Raksha Bandhan 2024 Tips Look For Girls: रक्षाबंधन के त्यौहार के लिए खास और खूबसूरत दिखना चाहती है और आउटफिट खोज रही है तो हम आपकी मदद कर सकते है.

Raksha Bandhan 2024 Tips Look For Girls

1/5
Raksha Bandhan 2024 Tips Look For Girls

सावन महीने की शुरूआत हो चुकी है. इसका समापन रक्षाबंधन के त्योहार के साथ 19 अगस्त 2024 दिन सोमवार को हो जाएगा. इस साल रक्षाबंधन के दिन भी फास्ट रखा जाएगा. इस साल रक्षाबंधन 19 मई को मनाया जाएगा.   

 

रक्षाबंधन के लिए आउटफिट

2/5
रक्षाबंधन के लिए आउटफिट

यदि आप रक्षाबंधन के त्यौहार के लिए खास और खूबसूरत दिखना चाहती है और आउटफिट खोज रही है तो हम आपकी मदद कर सकते है. हम भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) के एथनिक वियर को कॉपी कर सकते है. रश्मि के इस लुक को कॉपी करके आप बेहद खूबसूरत लगेंगी. 

 

एक्ट्रेस रश्मि देसाई के लुक को करें कॉपी

3/5
एक्ट्रेस रश्मि देसाई के लुक को करें कॉपी

एक्ट्रेस रश्मि देसाई इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही है. इस तस्वीर में उन्होंने येलो कलर का सूट कैरी कर रखा है. इस सूट को पहन एक्ट्रेस ने महफिल लूट ली है. रक्षाबंधन के त्योहार पर आप भी इस लुक को कॉपी कर सकती है.

 

दिखेंगी बेहद प्यारी

4/5
दिखेंगी बेहद प्यारी

इस लुक को कैरी कर आप फ्रेंच चोटी कर सकते है. जो इस लुक पर बहुत प्यारा लगेगा. कानों में बड़े झुमके और माथे पर छोटी बिंदी लगा कर अपने लुक को पूरा कर सकती है. 

 

एक्ट्रेस लग रही है बेहद खूबसूरत

5/5
एक्ट्रेस लग रही है बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ गले में एक सेट, कानों में झुमके, माथे पर छोटी बिंदी, मैचिंग की चूड़ी और कड़ों के साथ बालों में परांदे को लगा रखा है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है.