close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: नवादा में महज एक हजार के लिए बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने पकड़ा

नवादा के भदौनी में उधार के पैसे नहीं लौटाने पर एक शख्स ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला. घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया.  

बिहार: नवादा में महज एक हजार के लिए बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने पकड़ा
नवादा के भदौनी में उधार के पैसे नहीं लौटाने पर एक शख्स ने बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

नवादा: बिहार के नवादा जिले में महज एक हजार रूपए के लिए हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. दरअसल नवादा के भदौनी में उधार के पैसे नहीं लौटाने पर एक शख्स ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला. घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया.

परिजनों ने बताया कि मृतक बाबूलाल चौधरी ने अपने इलाज के लिए गांव के ही पवन चौधरी से एक हजार रुपए उधार लिया था और पवन चौधरी बार-बार पैसे लौटाने की मांग कर था, जिसपर बाबूलाल ने कमाकर जल्दी ही पैसे लौटाने की बात कही. लेकिन पैसे नहीं लौटा सका.

 

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पवन चौधरी शराब के नशे में था और मना करने पर भड़क गया. नशे में पवन चौधरी ने बाबूलाल की लात-घूंसों से पिटाई करने लगा. मारपीट के बाद बाबूलाल की हालत बिगड़ गई, और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. गंभीर हालत में बाबूलाल को पटना के पीएमसीएच ले जाया जा रहा था, लेकिन उसने रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.
 
सदर एसडीपीओ विजय झा तफ्तीश के लिए भदौनी पहुंचे, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पवन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. मृतक बाबूलाल चौधरी मजदूरी का काम करता था, लेकिन आरोपी पवन चौधरी का आरोप है कि वह शराब का कारोबार करता था. पुलिस ने मृतक बाबूलाल के घर की जांच की लेकिन उसके घर से कोई शराब नहीं मिली. ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी अपने बचाव के लिए शराब की झूठी कहानी बता रहा है.
-Kamlesh Yadav, News Desk