संजय जायसवाल ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों पर फोड़ा कच्ची शराब से मौंत का ठीकरा, कहा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar876518

संजय जायसवाल ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों पर फोड़ा कच्ची शराब से मौंत का ठीकरा, कहा...

Bihar Samachar: संजय जायसवाल ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों पर जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक ऐसी घटनाएं नहीं रुकेंगी.

संजय जायसवाल ने कहा बड़े अधिकारियों पर हो कार्रवाई. (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद लोग शराब का सेवन कर रहे हैं. जो कई बार जानलेवा साबित होती है. वहीं, होली के अवसर पर शराब के सेवन के कारण अलग-अलग जिले से लोगों की मौत के मामले सामने आए हैं. इस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है.  

संजय जायसवाल ने कहा कि इस तरह के गंभीर मामलों में बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं हो पाती है. जब तक ऐसे मामलों में वरिष्ठ अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं होगी तब तक यह सब रुकने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि 'जिन्होंने भी जहरीली शराब बेची है उसकी पूरी जांच होने के बाद दोषियों को सजा मिलनी चाहिए और जहां यह घटना हुई है वहां के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए'.

ये भी पढ़ेंः बिहार: संजय जायसवाल के ट्वीट पर RJD ने साधा निशाना, बोली- आखिर वो सफाई क्यों दे रहे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जहां-जहां शराब पीने से लोगों की मौत हुई है वहां शराब के कारोबार में संलिप्त लोगों के ऊपर कार्रवाई होना चाहिए और उन जिलों में पुलिस के अधिकारियों के ऊपर भी कार्रवाई किया जाना चाहिए. संजय जायसवाल ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों पर जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक ऐसी घटनाएं नहीं रुकेंगी.

उन्होंने कहा कि कोई भी कानून आता है तो उसका उल्लंघन भी होता है. कानून इसीलिए बना है ताकि लोगों के ऊपर कार्रवाई हो और इस तरह की घटनाओं में जब तक कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक ऐसी घटनाएं नहीं रुकेंगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी ऐसा कहते रहे हैं लेकिन अब इसे अमल में लाने की जरूरत है.