झारखंड: Corona मरीज मिलने के बाद प्रशासन सतर्क, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar661836

झारखंड: Corona मरीज मिलने के बाद प्रशासन सतर्क, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

 महिला के संपर्क में आए लोगों के बारे में भी प्रशासन जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान, जिले के उपायुक्त, एसएसपी, एसडीएम सहित कई अधिकारी और मेडिकल टीम मौजूद हैं. साथ ही सभी लोगों को कोरोना वायरस की जांच के लिए रांची के रिम्स (RIMS) ले जाया जा रहा है.

हिंदपीरी इलाके में पुलिस बल की विभिन्न टीमों को भारी संख्या में तैनात किया गया है.

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में मंगलवार को एक महिला कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई थी. इसके बाद प्रशासन सतर्क हो गया है. जानकारी के मुताबिक, अब हिंदपीरी इलाके में पुलिस बल की विभिन्न टीमों को भारी संख्या में तैनात किया गया है.

इसके साथ ही महिला के संपर्क में आए लोगों के बारे में भी प्रशासन जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान, जिले के उपायुक्त, एसएसपी, एसडीएम सहित कई अधिकारी और मेडिकल टीम मौजूद हैं. साथ ही सभी लोगों को कोरोना वायरस की जांच के लिए रांची के रिम्स (RIMS) ले जाया जा रहा है.

वहीं, उपायुक्त ने विभिन्न टीमों को संबोधित करते हुए उनके किए जा रहे कार्य के लिए की हौसलाअफजाई की. इसके साथ ही सभी को अपनी सुरक्षा के साथ दिशा-निर्देशों दिए और उसका अच्छी तरीके से पालन करने की भी अपील की.

बता दें कि मंगलवार को रांची में कोरोना वायरस की पहली पॉजिटिव महिला पाई गई थी. पीड़ित महिला मलेशिया की रहने वाली है. वहीं, महिला का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है और उसके साथ अन्य 18 विदेशियों को क्वारंटाइन में रखा गया है.