गोपालगंजः प्रसूता की मौत के बाद अस्पताल में परिजनों का हंगामा, लगाया लापरवाही का आरोप
Advertisement

गोपालगंजः प्रसूता की मौत के बाद अस्पताल में परिजनों का हंगामा, लगाया लापरवाही का आरोप

 गोपालगंज स्थित सदर अस्पताल में प्रसव के बाद प्रसूता महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों ने सदर अस्पताल में खूब हंगामा मचाया है. 

गोपालगंज सदर अस्पताल में महिला की मौत के बाद हंगामा.

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज स्थित सदर अस्पताल में प्रसव के बाद प्रसूता महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों ने सदर अस्पताल में खूब हंगामा मचाया है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि ड्यूटी टाइम में डॉक्टर अस्पताल में उपस्थित नहीं थे इसलिए महिला की मौत हो गई. अब इस मामले की जांच की जा रही है.

गोपालगंज के सदर अस्पताल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई. जब एक प्रसूता की मौत इलाज के दौरान हो गई. इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में घंटों हंगामा और तोड़ फोड़ किया है. परिजनों ने ओपीडी में बैठे डॉक्टरों को भी चैंबर में बंद कर दिया.

दरअसल, बैकुंठपुर के दिघवा गांव की एक महिला चार दिनों पूर्व प्रसव के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी. जिसकी मौत गुरुवार को इलाज के दौरान हो गई. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर अपनी ड्यूटी टाइम पर गायब थे. केवल नर्स द्वारा ही इलाज किया जा रहा था. तबीयत बिगड़ने के बाद भी डॉक्टर नहीं आए. और तड़प-तड़प कर महिला की मौत हो गई.

इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ किया. इसी दौरान अस्पताल में एसडीएम वर्षा सिंह पहुंची. उन्होंने किसी तरह परिजनों का शांत किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया.

एसडीएम वर्षा सिंह ने बताया की परिजनों को शक है की उनके मरीज की मौत इलाज में लापरवाही की वजह से हुई है. जिसको लेकर मामले की जांच की जा रही है. CCTV भी खंगाला जा रहा है. सबकी ड्यूटी और लापरवाही उजागर होने पर जवाबदेही तय कर कार्रवाई की जाएगी.