close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

AJSU के केंद्रीय सचिव और रांची विधानसभा के प्रभारी ने पार्टी से दिया इस्तीफा

आजसू के केंद्रीय सचिव व रांची विधानसभा प्रभारी ललित नारायण ओझा ने आजसू पार्टी से अपने इस्तीफ़े की घोषणा की. साथ ही आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो पर जमकर निशाना साधा.

AJSU के केंद्रीय सचिव और रांची विधानसभा के प्रभारी ने पार्टी से दिया इस्तीफा
ललित नारायण ओझा ने आजसू पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

रांचीः झारखंड में आजसू पार्टी को बड़ा झटका लगा है. आजसू के केंद्रीय सचिव व रांची विधानसभा प्रभारी ललित नारायण ओझा ने आजसू पार्टी से अपने इस्तीफ़े की घोषणा की. साथ ही आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो पर जमकर निशाना साधा.

ललित नारायण ओझा ने कहा कि झारखंड के अस्मिता को और झारखंड निर्माण के उद्देश्य के करीब को पहुचने के लिए पार्टी के अंदर लोकतंत्र पूरी तरह से मर चूका है. आजसू पार्टी झारखंड आंदोलन के रूप में विख्यात हुई लेकिन निर्मल महतो की आत्मा कहरा रही हैं.

झारखंड आंदोलनकारी के भाजन आज जेल में हैं और भ्रष्टाचारी बेल पर हैं. वह कनाडा और अमेरिका का दौरा कर रहा है. पांच विधायक वाले पार्टी के अध्यक्ष झारखंड के मुख्यमंत्री का सपना देखते हैं.  राजकीय कार्यकर्ताओं के मन की बात सरकार के खिलाफ में करते हैं और साढे चार साल के बाद एक गिरिडीह का लोकसभा का सीट लेकर आ जाते हैं.

उन्होंने कहा कि झारखंड की कार्यकर्ता और युवा ठगा हुआ जैसा महसूस कर रहे हैं. सुदेश महतो के पास और आजसू के पास झारखंड को बचाने और बढ़ाने के लिए कोई मुद्दा नहीं है और यह सिर्फ परिवार की पार्टी रह गई है.

वहीं, उन्होंने कहा आजसू सुदेश महतो प्राइवेट लिमिटेड पार्टी कंपनी बनकर रह गई है. यहां पर पद और दायित्व का कोई मतलब नहीं है. यहां केवल आइए और ताली बजाई घर जाइए.