close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वारदात: शराब के नशे में भाई ने अपने ही भाई सहित परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट

एसपी सरायकेला खरसावां ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्यारा भाई मानसिक रूप से बीमार था वे नशे का आदि था.

वारदात: शराब के नशे में भाई ने अपने ही भाई सहित परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट
पुलिस ने बताया कि अरोपी से पूंछताछ की जा रही है. आरोपी सिर्फ इतना ही कह रहा है कि उसने मजाक-मजाक में ही घटना को अंजाम दिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः झारखंड के सरायकेला से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक भाई ने अपने ही भाई के परिवार को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि छोटे भाई ने अपने बड़े भाई और 3 बच्चों समेत कुल पांच लोगों की हत्या की है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. ऐसा माना जा रहा है कि आपसी पारिवारिक विवाद के कारण भाई ने अपने ही भाई सहित अपनी भाभी और तीन बच्चे को कुल्हाड़ी से वार कर के मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया है. ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी भाई मानसिक रूप से बीमार रहता है और इससे पहले भी उसने इस तरह की घटना को अंजाम देने की कोशिश की है.

डिप्टी कलेक्टर ने रचाई अनोखी शादी, संविधान को साक्षी मानकर दोस्त को बनाया जीवनसाथी

जानकारी के अनुसार यह घटना चांडिल अनुमंडल के पूड़ीसिल्ली गाँव की है. जहां जहां एक भाई ने शराब के नशे में अपने ही भाई और उसके परिवार के 5 लोगों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद भाई ने अपने ही घर में आग लगाकर सबको जलाने का भी प्रयास किया. आग और धुंआ देखकर आस पास के लोग आ गए और घर में लोगों को मृत पाकर पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले आग पर काबू पाया और फिर पांचों शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. साथ ही घायलों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अभी तक घटना के कारणों का पूरी तरह से पता नहीं चल पाया है. एसपी सरायकेला खरसावां ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्यारा भाई मानसिक रूप से बीमार था वे नशे का आदि था.

मां-बाप के शादी करने से बदल गया ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का रिश्ता, बन गए भाई-बहन

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वह घटना स्थल में पहुंचे तो आरोपी वहीं बैठा हुआ था. पुलिस ने बताया कि अरोपी से पूंछताछ की जा रही है. आरोपी सिर्फ इतना ही कह रहा है कि उसने मजाक-मजाक में ही घटना को अंजाम दिया है.  लोगों ने बताया कि वह छोटी छोटी बात पर सभी को जान से मारने के लिए हथियार निकाल लेता था. ग्रामीण वासियों ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी भाई बहुत कम अपने घर में रहता था और जब वह अपने घर में सोने के लिए आता था तो घर के अन्य सदस्य पड़ोसियो के यहां चले जाते थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके घटना की जांच की जा रही है.