विधायक अनंत सिंह ने FSL को दिया वॉइस सैंपल, कहा- 'मुझे टारगेट कर रही है सरकार'
Advertisement

विधायक अनंत सिंह ने FSL को दिया वॉइस सैंपल, कहा- 'मुझे टारगेट कर रही है सरकार'

मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह गुरुवार को पुलिस हेडक्वार्टर में एफएसएल को अपनी आवाज का सैंपल देने पहुंचे थे.

अनंत सिंह ने एफएसएल को अपनी वॉइस सैंपल दी है.

पटनाः हत्या की साजिश रचने को लेकर विधायक अनंत सिंह का ओडियो वायरल होने के बाद वह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. पुलिस अब इस मामले में गहन जांच कर रही है. वहीं, पुलिस के निर्देशानुसार उन्हें एफएसएल को अपने आवाज के सैंपल देना पड़ा है. जिसके बाद खुलासा होगा कि जो ओडियो वायरल हुआ है वह वाकई अनंत सिंह की है.

मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह गुरुवार को पुलिस हेडक्वार्टर में एफएसएल को अपनी आवाज का सैंपल देने पहुंचे थे. वहीं, उन्होंने सैंपल देने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके खिलाफ गंदी साजिश की जा रही है. उन्हें सरकार फंसाने की कोशिश कर रही है. सरकार उन्हें टारगेट कर रही है.

अनंत सिंह ने बताया कि उनकी आवाज का सैंपल चार बार लिया गया है. लेकिन ओडियो में जो भी आवाज है वह मेरी नहीं है. यह केवल साजिशन काम किया जा रहा है. और मेरा नाम इसमें लिया जा रहा है.

उन्होंने आरोप लगाया कि जिस भोला सिंह की हत्या की बात कही जा रही है. वह खुद एक इनाम अपराधी है. भोला सिंह पर 50 हजार का इनाम है और उसे कई सालों से पुलिस और सीबीआई खोज रही है. और अब पुलिस ही भोला सिंह की मदद कर रही है. और साथ ही हत्या की साजिश में मेरा नाम लेकर फंसाया जा रहा है.

अनंत सिंह ने सांसद ललन सिंह का नाम लिया और कहा कि वह साजिश के तहत काम कर रहे हैं और मेरा नाम लेकर मुझे फंसाने की पूरी कोशिश की जा रही है.

वहीं, अनंत सिंह के वकील नवीन कुमार ने कहा कि, उन्हें मालूम है कि ओडियो में अनंत सिंह की आवाज नहीं है. सरकार उन्हें फंसा रही है और साजिश के तहत उनकी हत्या करवाने की कोशिश की जा रही है.

आपको बता दें कि, हाल ही में एक ओडियो वायरल हुआ था, जिसमें अनंत सिंह की आवाज बताई जा रही थी. और कहा जा रहा था कि अनंत सिंह भोला सिंह की हत्या की साजिश रह रहे थे. वहीं, पुलिस ने इस मामले से जुड़े कुछ शुटरों को भी गिरफ्तार किया था. जो अपने बयान में अनंत सिंह का नाम ले रहे थे. जिसके बाद पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है. हालांकि, अनंत सिंह की ओर से इन सारे आरोपों को नकारा जा रहा है.