close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस रैली को सफल बनाने के लिए अनंत सिंह करेंगे गुलाब जामुन से लोगों का स्वागत

अनंत सिंह का दावा है कि वह कांग्रेस रैली को सफल बनाने के लिए एक लाख लोगों को जुटाएंगे.

कांग्रेस रैली को सफल बनाने के लिए अनंत सिंह करेंगे गुलाब जामुन से लोगों का स्वागत
अनंत सिंह कांग्रेस की रैली के लिए तैयारी में जुटे हैं.

पटनाः कांग्रेस की रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेसी नेता जोरशोर से जुटे हुए हैं. लेकिन कुछ नेता ऐसे भी हैं जो कांग्रेस में शामिल तो नहीं लेकिन रैली को सफल बनाने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं. ऐसे ही नेताओं में बाहुबली विधायक अनंत सिंह भी शामिल हैं. अनंत सिंह का दावा है कि वह रैली को सफल बनाने के लिए एक लाख लोगों को जुटाएंगे. साथ ही स्वागत के लिए गुलाब जामुन की व्यवस्था होगी.

कांग्रेस की रैली को सफल बनाने के लिए विधायक अनंत सिंह जीजान से जुटे हैं. मोटरसाईकिल रैली के बाद बाहुबली विधायक अंत सिंह रैली में शामिल होनेवाले लोगों की सुविधाओं के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. विधायक की ओर पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड में विशेष व्यवस्था की जा रही है. मिलर स्कूल ग्राउंड में गुरुवार से ही लोगों के ठहरने और खाने की व्यवस्था की जा रही है. मिलर स्कूल ग्राउंड में पहुंचने वाले कांग्रेसियों का स्वागत विशेष अंदाज में होगा. यहां कांग्रेसियों का स्वागत विशेष गुलाब जामुन से किया जाएगा.

जी मीडिया से बातचीत में अनंत सिंह ने कहा कि उनकी तरफ से एक लाख लोग रैली में शामिल होने आएंगे. रैली की भीड का आकलन करते हुए अनंत सिंह ने कहा कि ऐसी रैली लोगों ने पहले कभी नहीं देखी होगी. पटना में तिल रखने की जगह नहीं होगी. रैली में लोग आएंगे तो उनके ठहरने और खाने पीने की भी व्यवस्था की गयी है. लोगों को खाने के लिए आलू गोभी की सब्जी मिलेगी के साथ पुलाव भी मिलेंगे. डीजर्ट में गुलाब जामुन और खीर की भी व्यवस्था की गयी है.

अनंत सिंह ने कहा है कि वो भी रैली में शामिल होंगे. हलांकि पार्टी ज्वाईन करने की तारीख पूछे जाने पर बाहुबली विधायक ने कहा कि ये तो कांग्रेस ही बता सकती है. मुझे पार्टी अच्छी लगी इसलिए मैं पार्टी की सेवा कर रहा हूं. पार्टी की सेवा करनेवाले हरेक आदमी को टिकट मिल ही जाए ये जरुरी नहीं. 

हलांकि कांग्रेस की इस रैली से न केवल कांग्रेस को खासी उम्मीद है बल्कि विधायक अनंत सिंह को भी काफी उम्मीदें हैं. अगर पार्टी की रैली सफल हुई तो शायद अनंत सिंह के रास्ते भी कांग्रेस के लिए खुल जाएं. यही वजह है कि रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के साथ अनंत सिंह भी कोई कोर कसर नहीं छोडना चाहते.