PM Modi Bihar: 'कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और बाद भी...', जानें PM मोदी ने क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2222986

PM Modi Bihar: 'कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और बाद भी...', जानें PM मोदी ने क्यों कही ये बात

PM Modi Bihar Rally: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे गांवों में सामान्य परिवार के पास कच्चा पक्का छोटा सा घर होता है, कई बार खेत और घर पुरखों से मिलते हैं. आप सोचते हैं कि आपके बाद आपकी संपत्ति आपके बच्चों के काम आएगी, लेकिन कांग्रेस की योजना है कि आपकी संपत्ति बच्चों को पूरी तरह नहीं मिल पाएगी. वो कहते हैं कि आधे से अधिक संपत्ति जब्त कर ली जाएगी. 

पीएम मोदी

PM Modi Bihar Rally: दूसरे चरण में बिहार की 5 सीटों पर जारी मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अररिया में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. अररिया रैली से पीएम मोदी ने RJD के साथ-साथ कांग्रेस को जमकर हमला किया. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस के साथ राजद को भी लपेटे में ले लिया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कहा है कि आपकी संपत्ति स्त्रीधन की जांच करेगी. ये सारा हिसाब किताब निकालेंगे. आपके पास जो भी संपत्ति होगी, उसे छीनकर लोग वोट बैंक को दे देंगे. आपके हक का, मेहनत की लूट करना चाहते हैं. 

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे गांवों में सामान्य परिवार के पास कच्चा पक्का छोटा सा घर होता है, कई बार खेत और घर पुरखों से मिलते हैं. आप सोचते हैं कि आपके बाद आपकी संपत्ति आपके बच्चों के काम आएगी, लेकिन कांग्रेस की योजना है कि आपकी संपत्ति बच्चों को पूरी तरह नहीं मिल पाएगी. वो कहते हैं कि आधे से अधिक संपत्ति जब्त कर ली जाएगी. आप बच्चों को जो संपत्ति देना चाहते हैं, कांग्रेस उस पर 55 प्रतिशत टैक्स देना चाहती है. पीएम ने कहा कि ये हक आपका है और मोदी आपका है. मोदी आपका हक ऐसे ही नहीं जाने देगा. लेकिन राजद और कांग्रेस का कहना है कि संसाधनों पर पहला हक खास लोगों का है. 

ये भी पढ़ें- PM Modi Araria Rally: 'पेटियां लूटने वालों को SC ने करारा तमाचा मारा है...', EVM पर पीएम मोदी ने विपक्ष पर कसा तंज

'कर्नाटक ​मुस्लिम आरक्षण' मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पूरे देश में धर्म आधारित आरक्षण के लिए जोर लगा रही है. कांग्रेस चाहती है कि उसका कर्नाटक का आरक्षण का मॉडल पूरे देश में लागू हो. कर्नाटक के ​आरक्षण का मॉडल मैं आपको बताता हूं. कर्नाटक में कांग्रेस ने ओबीसी समाज को आरक्षण मिलता है, जो 27 प्रतिशत का कोटा है, उसमें से चोरी करने का बहुत बड़ा खेल खेला है. उसमें से धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देने की चालाकी की है. ओबीसी समाज की आंख में धूल झोंककर पर्दे के पीछे से खेल खेला है. पीएम ने कहा कि आज इनकी नजर ओबीसी के हक पर है. कल कांग्रेस और राजद इसी तरीके से एससी और एसटी का हक छीनने का भी पाप करेगी, ये मैं आपको चेताना चाहता हूं. तुष्टिकरण के दलदल में ये दोनों पार्टियां इतनी धंस गई हैं कि उनके लिए संविधान की भावना मायने नहीं रखती.

Trending news