close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंडः अस्पताल में इलाज के दौरान नक्सली फरार, पुलिस चला रही सर्च अभियान

झारखंड के सरायकेला में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा एक गिरफ्तार नक्सली फरार हो गया है. जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई है. 

झारखंडः अस्पताल में इलाज के दौरान नक्सली फरार, पुलिस चला रही सर्च अभियान
जिला अस्पताल से इलाज के दौरान नक्सली फरार. (प्रतीकात्मक फोटो)

सरायकेलाः झारखंड के सरायकेला में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा एक गिरफ्तार नक्सली फरार हो गया है. जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं पुलिस नक्सली को गिरफ्तार करने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

सरायकेला सदर अस्पताल में एक गिरफ्तार नक्सली का इलाज चल रहा था. लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को चकमा देकर नक्सली कैदी फरार हो गया. बताया जा रहा है कि वह भाग कर जंगलों में छिप गया है. जिसके बाद पुलिस सर्च अभियान चला रही है.

खबरों के मुताबिक, रायसिंदरी और बुरुटोला के जंगलों में फरार नक्सली को सर्च किया जा रहा है. पुलिस ने सर्च अभियान को तेज कर दिया है. पुलिस के सर्च अभियान के दौरान एक कैन बम और एक आईईडी बम बरामद किया गया है.

वहीं, इस घटना के बाद जिले के पुलिस कप्तान ने बड़ी कार्रवाई भी की है. पुलिस एसपी ने नक्सलियों के लिए लगाए गए 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिा है. जिसमें एएसआई समेत हवलदार और सिपाही भी शामिल हैं. वहीं, पुलिस नक्सली को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

निलंबति हुए पुलिसकर्मियों में सहायक अवर निरक्षक जयप्रकाश यादव, हवलदार शंभु कुमार, सिपाही तिरु मुन्नी राय मुंडू, मंगल मुंडा और तरुण चंद्र महतो शामिल हैं.