एयर होस्टेस से छोड़छाड़ मामले में BJP नेता के बेटों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि विधान पार्षद सिंह के बेटे सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन ने सरकारी आवास पर उसके साथ मारपीट की और छेड़छाड़ की.

एयर होस्टेस से छोड़छाड़ मामले में BJP नेता के बेटों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
एयर होस्टेस को छेड़कर बुरे फंसे बीजेपी नेता के बेटे, गिरफ्तारी वारंट जारी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटनाः बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह के दोनों बेटे मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. दोनों पर सरकारी आवास में एक एयरहोस्टेस के साथ मारपीट और छेड़खानी करने का आरोप लगा था. इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. उन्हें किसी भी वक्त गिरफ्तार किया जा सकता है.

दोनों आरोपी घटना के बाद से ही गायब हैं. पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बीजेपी नेता के दोनों बेटों पर पटना के महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया था. एक निजी विमान सेवा में काम करने वाली लाइट अटेंडेंट की शिकायत पर एक प्राथमिकी 19 मई को दर्ज की गई थी. 

बिहार : बीजेपी MLC के बेटों पर एयरहोस्टेस ने लगाया छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज

पुलिस के मुताबिक दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि विधान पार्षद सिंह के बेटे सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन ने सरकारी आवास पर उसके साथ मारपीट की और छेड़छाड़ की. वहीं, विधान पार्षद ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार करते हुए कहा कि पीड़िता कुछ दिनों से उनके बेटे से परिचित है. उन्होंने पटना पुलिस से इस घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है. 

पटना पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना के दिन मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस इस मामले में हर तरह से जांच कर रही है.

पुलिस अब सुशांत और प्रशांत की तलाश में लगी है. पुलिस के मुताबिक दोनों को गिरफ्तार करने के लिए उनके आवास पर तलाश कर चुके हैं लेकिन दोनों वहां नहीं मिले. वहीं, अवधेश नारायण सिंह का कहना है कि उनके दोनों बेटों को फंसाने की कोशिश की जा रही है.