एनडीए गठबंधन के साथ ही लड़ेंगे 2019 में लोकसभा चुनाव : आरएलएसपी
Advertisement

एनडीए गठबंधन के साथ ही लड़ेंगे 2019 में लोकसभा चुनाव : आरएलएसपी

आरएलएसपी नेता ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के निर्देश पर सभी 40 सीटों पर तैयारी कर रही है पार्टी.

आरएलएसपी नेता ने मुंगेर में दिया बयान.

मुंगेर : अपने दो दिवसीय दौरे को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय महासचिव अरुण कुशवाहा और महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय प्रधान महासचिव मधु मंजरी मुंगेर पहुंची. यहां उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी को मजबूत बनाने और एनडीए में अपनी मजबूत भागेदारी सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को जाना. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पार्टी की रणनीति के बारे में भी बताया.

मधु मंजरी ने बताया कि जिस प्रकार नगर निकाय और पंचायत चुनाव में महिलाओं के लिए सीट रिजर्व कर दिया गया है. उसी प्रकार लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भी महिलाओं के लिए कोटा तय हो.

मधु मंजरी ने कहा कि इसके लिए राष्ट्रीय पार्टी को विचार करने को आवश्यकता है. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में महिलाओं के साथ उत्पीड़न और बलात्कार की जो घटना हो रही है, वो काफी निंदनीय है. उन्होंने कहा कि सरकार को ठोस पहल करने की आवश्यकता है.

मीडिया से बात करते हुए रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण कुशवाहा ने कहा कि 2019 का चुनाव एनडीए गठबंधन के साथ ही लड़गें. साथ ही उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के निर्देश पर सभी 40 सीटों पर तैयारी चल रही है. एनडीए में सीट बंटवारा के बाद जो सीट उन्हें मिलेगा उसपर चुनाव लड़ेगें और बांकी पर अपने सहयोगियों की मदद करेगें.

अरुण कुशवाहा ने बिहार में किसके चेहरे पर चुनाव लड़ा जायेगा, इस सवाल पर कहा कि सभी पार्टी चाहती है कि वे अपने नेता को सीएम बनता देखें और उसी के चेहरे पर चुनाव लड़ें.