बक्सर में बोले ओवैसी, अपने राज्य को मजबूत बनाइए, कांग्रेस की ताकत नहीं BJP को रोकने की
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar772334

बक्सर में बोले ओवैसी, अपने राज्य को मजबूत बनाइए, कांग्रेस की ताकत नहीं BJP को रोकने की

 असदुद्दीन ओवैसी ने आरएलएसपी उम्मीदवार निर्मल महतो के समर्थन में वोट मांगा. सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अपना वोट खराब मत कीजिए. कांग्रेस की ताकत नहीं है कि वो बीजेपी को रोक सके. 

असदुद्दीन ओवैसी आज बक्सर के किला मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. (फाइल फोटो)

बक्सर: असदुद्दीन ओवैसी आज बक्सर के किला मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. असदुद्दीन ओवैसी ने आरएलएसपी उम्मीदवार निर्मल महतो के समर्थन में वोट मांगा. सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अपना वोट खराब मत कीजिए. कांग्रेस की ताकत नहीं है कि वो बीजेपी को रोक सके.

उन्होंने कहा कि सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा अपना वोट खराब मत कीजिए. लोकसभा चुनाव में मोदी के हाथों दो दो बार हार चुकी है. 2015 में नीतीश कुमार ने कहा था कि बीजेपी से कभी हाथ नहीं मिलाएंगे लेकिन आज क्या हुआ. उन्होंने कहा कि मुझे कांग्रेस ने वोट कटवा कहा था लेकिन आज कांग्रेस खुद वोट पाने की हालत में नहीं है. कोई जेल में रहकर वोट देने की अपील कर रहे हैं, कोई अनुभवहीन राजनीती कर बीजेपी की राह आसान कर रही है. 

उन्होंने लोगों से अपील की है कि उपेंद्र कुशवाहा के हाथ को मज़बूत कीजिए. बिहार में एक डॉक्टर 28 हज़ार मरीज़ों का इलाज करता है. बिहार के बच्चे, मरीज़ बाहर क्यों जाते हैं? कैसा बिहार चाहते हैं? लाचार या मज़बूत.

ओवैसी ने कहा कि 28 अक्टूबर को जब बक्सर में वोट पड़ेगा तो इसका पैगाम पूरे बिहार को जाएगा. पैगाम ये रहेगा कि बिहार को कुशवाहा के तौर पर सीएम मिलने जा रहा है. ये इंतेखाब बिहार का मुस्तकबिल लिखने जा रहा है. झूठ, फरेब और धोखेबाज की सरकार नहीं चाहिए. हम तालीम का माहौल बदल देंगे. क्योंकि बिहार को नया वज़ीर हर वक़्त तालीम की पैरवी करता मिलेगा.