RJD विधायक का दावा, नीतीश से नाराज JDU के 30-35 विधायक लालू-तेजस्वी के संपर्क में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar637440

RJD विधायक का दावा, नीतीश से नाराज JDU के 30-35 विधायक लालू-तेजस्वी के संपर्क में

आरजेडी नेता शिवचंद्र राम के इस दावे में कितनी सच्चाई है, यह तो वह खुद जानते होंगे या फिर पार्टी के अन्य नेता. पार्टी से मीटिंग से निकलने के बाद विधायक शिवचंद्र राम ने कहा कि जेडीयू के कई सिटिंग विधायक लालू यादव से और तेजस्वी यादव से लगातार फोन से संपर्क में हैं. 

आरजेडी नेता शिवचंद्र राम का दावा, जेडीयू के 30-35 विधायक हैं लालू-तेजस्वी के संपर्क में.

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है. शनिवार को आरजेडी ने भी सभी विधायकों के साथ एक मीटिंग रखी थी जिसमें पार्टी के कई नेताओं ने हिस्सा लिया. मीटिंग के बीच बाहर निकले आरजेडी विधायक शिवचंद्र राम ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे बिहार में एक बार फिर से सियासी घमासान जोर पकड़ सकता है. 

उन्होंने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव के संपर्क में जेडीयू के 30-35 विधायक हैं, जो नीतीश सरकार से नाराज हैं.

आरजेडी विधायक के इस बयान के बाद सियासी अटकलों का बाजार गर्म होने लगा है. आरजेडी नेता शिवचंद्र राम के इस दावे में कितनी सच्चाई है, यह तो वह खुद जानते होंगे या फिर पार्टी के अन्य नेता. पार्टी से मीटिंग से निकलने के बाद विधायक शिवचंद्र राम ने कहा कि जेडीयू के कई सिटिंग विधायक लालू यादव से और तेजस्वी यादव से लगातार फोन से संपर्क में हैं. 

उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर नीतीश कुमार के स्टैंड से पार्टी के कई विधायक नाराज हैं. यहीं नहीं 30-35 विधायकों का संपर्क लगातार तेजस्वी यादव से है. इसके अलावा आरजेडी मीटिंग से निकले विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि मीटिंग में भविष्य की रणनीति तय करने को लेकर चर्चा हुई. उन्होंने भी इसी बात को दर्शाया कि नीतीश कुमार के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं. 

यहीं नहीं आरजेडी नेता ने कहा कि जेडीयू विधायकों को अपनी पार्टी में लेना है की नहीं, इस बैठक में इस पर भी चर्चा की गई. मालूम हो कि आरजेडी की यह बैठक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उसी तैयारियों को लेकर हुई थी जिसमें इस बात पर चर्चा होनी थी कि पार्टी की आगे की रणनीति क्या होगी ? 

बता दें कि आरजेडी नेताओं का यह दावा रांची रिम्स में भर्ती लालू यादव से जेडीयू एमएलसी की मुलाकात के बाद से किया जा रहा है.