औरंगाबाद हिंसा के एक आरोपी ने नाटकीय ढंग से किया सरेंडर
Advertisement

औरंगाबाद हिंसा के एक आरोपी ने नाटकीय ढंग से किया सरेंडर

बिहार में हुए औरंगाबाद हिंसा मामले में पुलिस ने कई लोगों को आरोपी बनाया था, जिसमें से एक अनिल सिंह ने सोमवार (2 अप्रैल) को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. 

औरंगाबाद हिंसा के आरोपी अनिल सिंह ने सरेंडर किया है.

औरंगाबादः बिहार में हुए औरंगाबाद हिंसा मामले में पुलिस ने कई लोगों को आरोपी बनाया था, जिसमें से एक अनिल सिंह ने सोमवार (2 अप्रैल) को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. खबर है कि अनिल सिंह ने अपने वकील से सरेंडर करने की इच्छा जतायी, जिसके बाद नाटकीय तरीके से अनिल एक सफाई कर्मचारी के वेश में कोर्ट पहुंचे. और उनके वकील ने सीजेएम कोर्ट में उन्हें पेश किया. वहां से अनिल को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया. अनिल सिंह का कहना है कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है. जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए उन्होंने गंभीरता से जांच करने की मांग की.

  1. औरंगाबाद हिंसा के एक आरोपी ने किया सरेंडर
  2. अनिल सिंह ने कोर्ट में किया सरेंडर
  3. पुलिस कस्टडी से फरार होने का भी है आरोप

बता दें कि औरंगाबाद हिंसा मामले के मुख्य आरोपियों में से एक अनिल सिंह पर यह भी आरोप है कि हिंसा के बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी लेकिन एक दिन बाद पुलिस कस्टडी से फरार हो गए थे. 

शक्ति सिंह गोहिल बने बिहार कांग्रेस के नए प्रभारी, राहुल गांधी ने सौंपी जिम्मेदारी

इस घटना के बाद औरंगाबाद पुलिस की आलोचना हुई थी. वहीं, औरंगाबाद पुलिस हर कदम फुंक फुंककर आगे बढ़ा रही थी. हालांकि इसके बावजूद अनिल सिंह को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था. अब अनिल सिंह ने सोमवार को खुद कोर्ट में सरेंडर किया है.

पटना के इस गांव में आजादी के 70 वर्ष बाद पहुंची बिजली

गौरतलब है कि बिहार के औरंगाबाद में रामनवमी के दिन जुलूस निकाला गया था. इस दौरान दो संप्रदायों के बीच झड़प हो गई थी. जिसके बाद हालात बेकाबू हो गए थे. हालात को देखते हुए प्रशासन ने यहां भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया था.