Delhi Coaching Accident: दिल्ली कोचिंग हादसे में बिहार की बेटी की मौत, तान्या को याद कर रो पड़े दादा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2357401

Delhi Coaching Accident: दिल्ली कोचिंग हादसे में बिहार की बेटी की मौत, तान्या को याद कर रो पड़े दादा

Delhi coaching accident: दिल्ली के यूपीएससी कोचिंग के बेसमेंट में हुए हादसे में बिहार की बेटी की मौत हो गई है. तान्या बिहार के औरंगाबाद जिले की रहने वाली थी.

दिल्ली कोचिंग हादसे में बिहार की बेटी की मौत

औरंगाबाद: दिल्ली के राव कोचिंग सेंटर में हुए हादसे ने औरंगाबाद की एक प्रतिभावान तथा होनहार बेटी तान्या की जान ले ली है. जिले के नबीनगर के शनिचर बाजार निवासी विजय सोनी की बेटी तान्या दिल्ली के ओल्ड राजेन्द्र नगर इलाके में संचालित राव कोचिंग सेंटर में पढ़ती थी और यूपीएससी की प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही थी. लेकिन कोचिंग के बिल्डिंग के बेसमेंट में अचानक बारिश का पानी भर जाने की वजह से लाइब्रेरी में पढ़ाई का रही तान्या समेत 2 अन्य छात्रों की मौत हो गयी थी. इधर हादसे के बाद उसके पैतृक आवास पर मातमी सन्नाटा पसरा है.

तान्या के चाचा अवधेश सोनी ने बताया कि मोबाइल के माध्यम से उनके छोटे भाई विजय ने तान्या के साथ हुए हादसे की सूचना दी. सूचना मिलते ही परिवार वालो में कोहराम मच गया है. वहीं तान्या के दादा गोपाल प्रसाद पर तो जैसे गमों का पहाड़ टूट पड़ा है. विचलित मन से उन्होंने बताया कि तान्या घर की सबसे होनहार बेटी थी न सिर्फ पढ़ाई लिखाई में बल्कि सामाजिक और कला संस्कृति के क्षेत्र में भी उसने बेहतर मुकाम हासिल किया था. पूरे परिवार को उससे बड़ी ही उम्मीद थी लेकिन इस अनहोनी ने सबकुछ बर्बाद कर दिया.

वहीं इस घटना के बाद रविवार की सुबह तान्या के पैतृक आवास पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि तान्या करीब डेढ़ साल से दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही थी. तान्या के पिता विजय सोनी तेलंगाना में इंजीनियर हैं और अपनी पत्नी के साथ वो वहीं रहते हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तान्या शनिवार की शाम अपने कुछ दोस्तों के साथ लाइब्रेरी में बैठकर पढ़ाई कर रही थी. इस बीच बेसमेंट में अचानक पानी भरने लगा और उसमें डूबने से तान्या की मौत हो गई.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़ें- Nal Jal Yojana: नल-जल मिशन योजना का गांवों में बुरा हाल, शुद्ध पेयजल से ग्रामीण वंचित

Trending news