Horror Killing In Bihar: बिहार में औरंगाबाद जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग दलित लड़की की हत्या में मामले में उसके दादा-दादी सहित पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. औरंगाबाद पुलिस ने सोमवार को एक बयान में बताया कि 21 अगस्त को नबीनगर थाना अंतर्गत फुटहरवा गांव निवासी गीता देवी ने अपनी पुत्री की गुमशुदगी के संबंध में एक रिपोर्ट दर्ज करायी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने 23 अगस्त की सुबह फुटहरवा गांव के एक तालाब से एक शव बरामद किया जिसकी पहचान गीता देवी की 14 वर्षीय बेटी के रूप में हुई. पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि लड़की का प्रेम प्रसंग विवेक चौहान नाम के लड़के से साथ था और वह लड़के साथ विवाह करना चाहती थी. 


यह भी पढ़ें:गोपालगंज में गंडक नदी में 4 लोग डूबे, बेगूसराय में आर्मी जवान बह गया


बयान के मुताबिक, इसकी जानकारी जब नाबालिग के परिवार को हुई तो उन्होंने सामाजिक प्रतिष्ठा, मान एवं मर्यादा को बचाने के उद्देश्य से लड़की की हत्या कर दी और शव बरामद होने के बाद कत्ल का आरोप चौहान पर लगा दिया. पुलिस ने बताया कि लड़की की हत्या के आरोप में उसके दादा धुरा पासवान, दादी भगमतिया देवी और चचेरे भाईयों राहुल कुमार उर्फ टिमल पासवान एवं रवि कुमार को गिरफ्तार किया गया है. 


इनपुट: भाषा


यह भी पढ़ें:Bihar News: ISRO की सैर करेंगे जिले के दो मैट्रिक टॉपर, सरकार उठाएगी पूरा खर्च


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!