कोरोना को लेकर बाबूलाल ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, तो जेएमएम-कांग्रेस बोली...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar723148

कोरोना को लेकर बाबूलाल ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, तो जेएमएम-कांग्रेस बोली...

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि, बाबूलाल विपक्ष के नेता हैं तो पक्ष में तो नहीं ही बोलेंगे. हम मजबूती और मुस्तेदी के साथ काम कर रहे हैं.

कोरोना को लेकर बाबूलाल ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, तो जेएमएम-कांग्रेस बोली...

रांची: झारखंड में कोरोना (Corona) के बढ़ते रफ्तार के बीच विपक्ष सरकार को उसकी तैयारियों पर घरेने में जुटी है. बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि, कोरोना संक्रमण की तैयारी को  सरकार ने कभी गम्भीरता से नहीं लिया. क्वारंटाइन सेंटर में कोई सुविधा नहीं है. पूरे राज्य में स्थिति बेहतर नहीं है.

बीजेपी के इस आरोप पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि, बाबूलाल विपक्ष के नेता हैं तो पक्ष में तो नहीं ही बोलेंगे. हम मजबूती और मुस्तेदी के साथ काम कर रहे हैं. इस काम को करने में कई परेशानी और व्यवधान आ रहा है, क्योंकि पिछली सरकार ने कोई व्यवस्था नहीं की थी. बाबूलाल का काम है कहना वो कहेंगे, हमें कोई फर्क नहीं है.

वहीं, जेएमएम ने बीजेपी नेता के इस आरोप पर कहा कि, यहां अव्यवस्था का आलम था, हर त्रुटि को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है. जेएमएम नेता ने कहा कि, बिहार में बीजेपी-जेडीयू की सरकार है, लेकिन सीएम का कोरोना काल में पिछले 2 महीने से कोई अता-पता नहीं था, जबकि हमारे सीएम जन सेवा में लगे रहे. संक्रमण में जनता के बीच रह कर सेवा की.
         
इधर, जेडीयू ने भी राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, कोविड सेंटर की स्थिति दयनीय है, जिसके कारण लोग जांच करवाने से डर रहे हैं. कुछ लोगों के लिए तो लगता है पर्व त्योहार का माहौल बन गया है. वह अपनी पीठ थपथपाने में लगे हैं.