पटना: बिहार में शुक्रवार का दिन हादसों भरा रहा. राजधानी पटना के बिहार के कई शहरों में सड़क हादसे में लोगों की मौत हो गई. बांका के फूल्लीडूमर थाना क्षेत्र के नगरडीह मोड़ के पास एक स्कॉर्पियो कांवरियों के जत्थे को रौंद दिया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं लगभग 1 दर्जन कांवड़िए घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सभी कांवरिया सुल्तानगंज से जल लेकर तेलडीहा दुर्गा मंदिर में पूजा कर जेयेष्ठगौर नाथ महादेव को जल चढ़ाने निकले थे. कांवरियों का जत्था नाचते गाते जा रहा था. इस जत्थे में महिला पुरुष व बच्चे भी शामिल थे. जिन्हें तेज रफ्तार स्कॉर्पियो रौंदते हुए भाग गया. वहीं घटना के बाद वहां मौजूद गुस्साए गांव के लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया साथ ही 112 पुलिस गाड़ी में आग लगा दिया. इसके अलावा दरोगा बबन मांझी को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया गया. जिनका इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं राजधानी पटना में दीघा थाना क्षेत्र के संत माइकल स्कूल के पास तेज रफ्तार से आ रही संत माइकल स्कूल की बस संख्या 12 ने एक महिला को जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मृत्यु महिला की पहचान फूल कुमारी दीघा थाना क्षेत्र के गेट नंबर 74 के पास की रहने वाली के रूप में हुई.


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: झारखंड में कैश सहित 1.25 करोड़ के सामान जब्त, चुनाव में खपाने की थी तैयारी


घटना के बाद हादसे की शिकार हुई महिला के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना के सूचना मिलते ही मौके पर दो थानों की पुलिस पहुंच गुस्साए लोगों को शांत करने के प्रयास में जुटी है. वहीं स्थानीय लोग घटना के बाद उग्र हो गए और सड़क पर उत्तर आगजनी कर मृत महिला के परिवार वालों को मुआवजे देने की मांग करने लगे और दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं.


बांका से बीरेंद्र और पटना से प्रकाश सिन्हा की रिपोर्ट


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!