बिहारः आरजेडी की मीटिंग से पहले तेजप्रताप यादव लगाएंगे जनता दरबार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar530951

बिहारः आरजेडी की मीटिंग से पहले तेजप्रताप यादव लगाएंगे जनता दरबार

तेजप्रताप ने लोगों को जनता दरबार लगाने की सूचना देते हुए कहा कि वह 27 मई से राजद कार्यालय में जनता दरबार लगाएंगे.

तेजप्रताप यादव पटना आरजेडी कार्यालय में जनता दरबार लगाएंगे. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर से पटना स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में 'जनता दरबार' लगाएंगे. हालांकि, इसके दूसरे दिन ही राबड़ी देवी के आवास पर आरजेडी के नेता बिहार में हार की समीक्षा के लिए बैठक करेंगे.

तेजप्रताप ने शनिवार को लोगों को जनता दरबार लगाने की सूचना देते हुए कहा कि वह 27 मई से राजद कार्यालय में जनता दरबार लगाएंगे और लोगों की समस्याओं को सुनेंगे. 

राजद नेता तेजप्रताप ने ट्वीट कर जनता दरबार लगाने की जानकारी देते हुए लिखा, "जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं के समस्याओं को सुलझाने के लिए आप लोगों के बीच फिर से रहूंगा उपस्थित. दिनांक 27 मई, 2019. समय प्रात: 10 बजे से." 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी तेजप्रताप पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगा चुके हैं, जिसमें उनसे मिलने बड़ी संख्या में फरियादी पहुंचते थे और अपनी समस्या उनके सामने रखते थे. तेजप्रताप भी तत्काल उनकी समस्याओं के समाधान की पहल करते थे.

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप इस दौरान कार्यकर्ताओं से मिलकर लोकसभा चुनाव में हुए हार की समीक्षा भी करेंगे. हालांकि, इसके बाद ही 28 मई को राबड़ी देवी के आवास पर पार्टी की मीटिंग होनेवाली है. जिसमें हार की समीक्षा की जाएगी. वहीं, इस बैठक में माना जा रहा है कि तेजप्रताप यादव की बगावत पर भी चर्चा हो सकती है. क्योंकि लोकसभा चुनाव के दौरान तेजप्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ कुछ सीटों पर प्रचार किया था.