Begusarai News: बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चक्का ईशापुर गांव से एक मामला सामने आई है. बेगूसराय में एक महिला की संदिग्ध व्यवस्था में मौत हो गई है. महिला की संदिग्ध व्यवस्था में मौत बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. उसके मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं मृतका के मायके वालों ने जेठ पर हत्या करने का आरोप लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेठ पर लगाया आरोप 
यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चक्का ईशापुर गांव की है. जानकारी के अनुसार चक्का ईशापुर निवासी विनोद राय की 23 वर्षीय पत्नी अमृति देवी की अहले सुबह शव एलिबेस्टस से लटका हुआ पाया गया. परिजनों का कहना है कि मृतका घर में अकेले रहती थी और उसका पति परदेश में रहता था. मृतका को बाल बच्चा नहीं था.  मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी मौके पर अपर थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह एएसआई अमित कुमार सहित एफएलएस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. इधर मृतका की मां समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली विभा देवी ने बताया कि हमारी पुत्री को मृतका के जेठ ने उसके गले में फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने यह भी बताया है कि जेठ ने हत्या कर शव फंदे से लटका दिया था. 


फिलहाल इस घटना सूचना मिलते ही भगवानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जांच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय से सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


यह भी पढ़ें:जीजा के प्यार में पागल साली ने कर दी अपने ही भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार