Bihar News: जीजा के प्यार में पागल साली ने कर दी अपने ही भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2354918

Bihar News: जीजा के प्यार में पागल साली ने कर दी अपने ही भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बहन ने जीजा के प्यार के लिए अपने भाई की हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी बहन को गिरफ्तार कर चुकी है.

हत्या

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर से प्यार की ऐसी कहानी सामने आ रही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. जहां प्यार के बिच कांटा बने अपने ही भाई को एक कलयुगी बहन ने लोगों के साथ मिलकर हत्या कर दी और डेड बॉडी को आनन फानन में जलाया जा रहा था. तभी मृतक भाई रितेश कुमार की पत्नी ने इस मामले की सूचना कांटी थाने के पुलिस को दे देती है. जिसके बाद सूचना मिलते ही कांटी थाना अध्यक्ष दल बल के साथ शमशान घाट पहुंचे. जहां से एफएसएल की टीम ने शव के कुछ अवशेष को बरामद किए हैं. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए कांटी थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस की एक विशेष टीम बनाई गई है. जांच मे मिले साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई करते हुए विशेष टीम ने हत्या के आरोपी बहन कोमल कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरे घटनाक्रम पर डीएसपी पश्चिम अभिषेक आनंद ने बताया कि बीते दिनों कांटी थाना क्षेत्र के अकुराहा में एक युवक को उसकी बहन ने अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या कर कर दिया था. इस बात की सूचना मृतक रितेश की पत्नी ने पुलिस को दी. जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए कांटी थाना की पुलिस और एसएफएल की टीम को मौके पर भेजा गया. जहां टीम ने श्मशान घाट से कुछ अवशेष को बरामद किया. इसके बाद पुलिस जांच करती हुई मृतक युवक के बहन के घर पर पहुंची तो टीम ने देखा कि घर की अच्छे से सफाई की गई है. बावजूद इसके टीम को वहां से कुछ खून के छींटे और लोहे का एक रॉड बरामद हुआ.

साथ ही मृतक युवक के शरीर के कुछ अवशेष भी टीम ने वहां से प्राप्त किया. जिसके बाद मौके से मृतक युवक रितेश कुमार के बहन कोमल कुमारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और जब पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. वहीं मामले में डीएसपी बेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया कि मृतक रितेश कुमार के बहन कोमल कुमारी का अपने जीजा के साथ मधुर रिश्ता था. जिसके कारण कोमल कुमारी का अपने भाई से अक्सर विवाद होता था. क्योंकि रितेश कुमार इस रिश्ते का अक्सर विरोध किया करता था. इसी कारण कोमल कुमारी ने ही अपने जीजा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- ‘5 साल बाद सांप काटेगा तो जीरो पर पहुंच जाएंगे’, ललन सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला

Trending news