Begusarai Accident News: बिहार के जिला बेगूसराय के गूसराय में तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला है. जहां एक स्कॉर्पियो, ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर हो गई. इस एक्सीडेंट में घटनास्थल पर ही स्कार्पियो सवार चालक की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कार्पियो सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल 
वहीं, स्कार्पियो सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बेगूसराय-रोसड़ा एसएच-55 पर तारा बरियारपुर गांव की है. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के रोसड़ा पंजियार टोला निवासी स्वर्गीय गंगा राउत के 44 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार राउत के रूप में की गई है.


ये भी पढ़ें: बेगूसराय में शराब माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत 2 पुलिसकर्मी घायल


घायल सदर अस्पताल में भर्ती
घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस हादसे में घायल शिक्षा विभाग के क्लर्क प्रेम प्रभाकर, उनकी पत्नी अर्पणा कुमारी, भाई राजीव कुमार, साला सौरभ कुमार और भगिनी कोमल कुमारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


सामने से आ रहे ट्रक ने स्कॉर्पियो में मारा टक्कर
बताया जा रहा है कि रविवार की छुट्टी होने के वजह से प्रेम प्रभाकर पूरे परिवार के साथ स्कॉर्पियो से अपने घर रोसड़ा जा रहे थे. इसी दौरान टारा सर्कल के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर मार दिया. 


स्कॉर्पियो को पिकअप ने भी पीछे से मारा टक्कर  
वहीं, स्कॉर्पियो के पीछे चल रहे पिकअप ने भी पीछे से टक्कर मार दिया, टक्कर की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़े और थाना को भी एक्सीडेंट का सूचना दिया गया. इसके बाद जेसीबी के सहयोग से पुलिस और ग्रामीणों द्वारा तीनों वाहन को हटाकर सभी को निकाला गया, लेकिन तब तक स्कार्पियो चालक गुड्डू कुमार राउत की मौत हो चुकी थी.


ये भी पढ़ें: Pitru Paksha 2024: पितृपक्ष खत्म होने से पहले घर में जरूर से कर लें ये काम, हमेशा धन-धान्य का लगा रहेगा अंबार!


पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी 
भीषण जोरदार टक्कर से हुई एक्सीडेंट के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था. पुलिस ने सभी घायल और मृतक को सदर अस्पताल भेजा है. वहीं, तीनों वाहनों को जब्त कर पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल किया जा रहा है. 


इनपुट - राजीव कुमार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!