बेगूसराय: Bihar News in Hindi: बेगूसराय में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई है. इस गोलीबारी में एक महिला को गोली लग गई. गोली लगने से घायल महिला की इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. इस गोलीबारी के बाद मौके पर भगदड़ जैसे हालात बन गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


यह घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव की है. घायल महिला की पहचान चौकी गांव के रहने वाले राहुल ठाकुर की पत्नी कंचन कुमारी के रूप में की गई है. घायल कंचन कुमारी के पिता ने बताया है कि जमीनी विवाद को लेकर गांव में ही दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. उन्होंने बताया है कि दोनों पक्ष के तरफ से मारपीट शुरू होते ही गोलीबारी भी शुरू हो गई थी. कंचन कुमारी अपने घर के छत पर से लड़ाई देख रही थी, तभी ताबड़तोड़ गोली एक पक्ष की ओर से चलनी शुरू हो गई. इसी दौरान  एक गोली कंचन कुमारी के सिर में जा लगी. गोली लगते ही कंचन कुमारी बेहोश होकर वहीं पर गिर गई.


परिजनों ने आनन फानन में घायल अवस्था में कंचन कुमारी को इलाज के लिए बेगूसराय के की निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है. 


वही संबंध में साहेवपुर कमाल थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया है कि चौकी गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट और गोलीबारी हुई है. इस गोलीबारी में वहां पर देख रहे हैं. उसी गांव के रहने बाली महिला कंचन कुमारी को गोली लग गई है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.