नीतीश के साथ फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे तेजस्वी, मीडिया से बोले- 'थोड़ा धैर्य रखिए...देखिए क्या-क्या होता है'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2280603

नीतीश के साथ फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे तेजस्वी, मीडिया से बोले- 'थोड़ा धैर्य रखिए...देखिए क्या-क्या होता है'

Lok Sabha Election Result 2024: सीएम नीतीश कुमार की उसी फ्लाइट में उनके साथ यात्रा करने की तस्वीरें वायरल होने के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने एक-दूसरे का अभिवादन किया. बाकी क्या होता है, आगे-आगे देखते रहिए.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Lok Sabha Election Result 2024: राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव 5 जून (बुधवार) को इंडिया ब्लॉक की बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे. क्योंकि अगली सरकार के गठन के बारे में अटकलें चल रही हैं. इस दौरान एनडीए की बैठक में शामिल होने आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे. इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 'थोड़ा धैर्य रखिए...देखिए क्या-क्या होता है.'

तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार एक ही फ्लाइट में
सीएम नीतीश कुमार की उसी फ्लाइट में उनके साथ यात्रा करने की तस्वीरें वायरल होने के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने एक-दूसरे का अभिवादन किया. बाकी क्या होता है, आगे-आगे देखते रहिए. उन्होंने कहा, 'सरकार तो अब बनेगी.'

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरा कार्यकाल हासिल कर लिया है, लेकिन बीजेपी को उनके गठबंधन में अन्य दलों, मुख्य रूप से जदयू प्रमुख नीतीश कुमार और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के समर्थन की आवश्यकता होगी. नायडू और नीतीश दोनों ने एनडीए सरकार को अपना समर्थन देने की पुष्टि की है. हालांकि, अटकलें जारी हैं कि इंडिया ब्लॉक एनडीए के कुछ सहयोगियों को लुभाने की कोशिश कर रहा है.

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे
2024 लोकसभा चुनाव की गिनती 4 जून दिन मंगलवार को हुई. भारत के चुनाव आयोग के अनुसार, बीजेपी ने 240 सीटें जीतीं, जो 2019 की 303 सीटों से काफी कम है. दूसरी ओर कांग्रेस ने 99 सीटें जीतकर खुद को मजबूत किया. वहीं, इंडिया ब्लॉक ने 230 का आंकड़ा पार कर लिया.

यह भी पढ़ें:CM नीतीश जिस फ्लाइट से दिल्ली जा रहे उसमें तेजस्वी यादव भी रहेंगे, सियासी पारा बढ़ा

बिहार में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 40 में से 29 सीटें जीत लीं. बीजेपी और जदयू ने 12-12 सीटें जीतीं, जबकि एलजेपी (रामविलास) ने उन सभी पांच सीटों पर जीत हासिल की, जिन पर उसने चुनाव लड़ा था. राजद और कांग्रेस ने चार और तीन सीटें जीतीं.

Trending news