Uorfi Javed ने टीवी में साइड एक्ट्रेस को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं-'कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं'

Uorfi Javed: पॉपुलर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने टीवी प्लेटफॉर्म की सच्चाई बताई है. तुछ ही समय के लिए उर्फी ने टीवी शोज में काम किया है. वह एक से दो शोज में काफी कम टाइम के लिए नजर आई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2024, 03:54 PM IST
  • साइड एक्टर को लेकर उर्फी का बड़ा खुलासा
  • सोशल मीडिया पर बयान हुआ वायरल
Uorfi Javed ने टीवी में साइड एक्ट्रेस को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं-'कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं'

नई दिल्ली:Uorfi Javed: उर्फी जावेद आज एक पॉपुलर फैशन इन्फ्लुएंसर हैं. अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण लाइम लाइट में रहती हैं. सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग के बाद भी उर्फी ने खुद में कोई चेंज नहीं किया है. उर्फी भले ही अब सोशल मीडिया सेंसेशन और बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हों, लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. अब टीवी को लेकर उन्होंने बड़ा खुलासा किया है. 

टेलीविजन में कभी काम नहीं करेंगी उर्फी

उर्फी पॉपुलर टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. लेकिन अब उन्होंने छोटे पर्दे की दुनिया में कभी वापस न जाने का फैसला कर लिया है. अब उन्होंने ऐसा क्यों किया है, तो चलिए बताते हैं.  जहां से उर्फी ने अपना करियर शुरू किया, वहीं वापस जाने से उन्होंने इंकार कर दिया है. वह छोटे पर कभी वापसी नहीं करेंगी.

'कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं'

बॉलीवुड बबल संग बातचीत में उर्फी जावेद ने कहा कि उन्होंने टीवी से क्यों दूरी बना ली? उन्होंने कहा, 'अगर आप टीवी शो में लीड एक्टर नहीं हैं, तो आपको बिलकुल भी तवज्जो नहीं मिलती. आपको कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं. टीवी में कुछ प्रोडक्शन हाउस बहुत बुरे हैं. टीवी ने मुझे बहुत रुलाया है. कुछ प्रोडक्शन हाउस पेमेंट भी देर से देते हैं और वो भी काट कर.'

इन शोज में आएंगे नजर

उर्फी जावेद ने 'बड़े भईया की दुल्हनिया', 'चंद्र नंदिनी', 'बेपनाह', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे सीरियल्स में साइड रोल में दिखे हैं.  शोबिज वर्ल्ड में ज्यादा मौके न दिखने पर या मनपसंद काम न मिलने की वजह से उर्फी ने अपना रुख सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनना तय किया.

ये भी पढ़ें-  Kissa E Faisal Malik: जब पहली बार अमिताभ बच्चन से मिले 'पंचायत 3' प्रल्हाद चा, चली गई थी एक्टर की नौकरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़