Road Accident: बेगूसराय में पुलिस की अनदेखी के कारण ऑटो चालक सवारियों की जान से खेल रहे हैं. डंडारी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार एक ऑटो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया. इससे ऑटो में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जाए इलाजरात है. घटना डंडारी थाना क्षेत्र की है. घायल व्यक्ति की पहचान विपिन कुमार संतोष कुमार खुशी कुमारी दीपक कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि सभी लोग बलिया बस स्टैंड से ऑटो पर सवार होकर डंडारी की ओर जा रहा था. तभी अचानक ऑटो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और को किसी तरह सभी घायलों को उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल भेजा जहां इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. उधर बांका में भी रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां बाइक अनियंत्रित होने से एक बच्ची और दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए. दोनों युवक आपस में जीजा-साले बताए जा रहे हैं. घटना कटोरिया थाना क्षेत्र में हुई. दोनों को जख्मी हालत में कटोरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक डॉक्टर विनोद कुमार ने बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया. घायलों की पहचान जख्मी जमुई जिला क्षेत्र के झाझा थाना अंतर्गत धवठिया गांव निवासी विजय राय का पुत्र सुनील राय (32 वर्ष), सुनील राय की बेटी नंदनी कुमारी (12 वर्ष) और उसका बहनोई राजेश राय (32 वर्ष) के रूप में हुई है.


ये भी पढ़ें- बेगूसराय में वज्रपात से तीन लोगों की मौत, बकरी चराने और धान रोपनी के दौरान हुआ हादसा



बताया जा रहा है कि दोनों साला-बहनोई बांका जिला के चांदन थाना क्षेत्र अंतर्गत कुशाना गांव से एक शादी समारोह से लौटकर बांका जा रहे थे. घटना देवघर कटोरिया मुख्य मार्ग लक्ष्मण झूला के समीप हुई. मौके पर गस्ती कर रहे कटोरिया थाना पुलिस राजीव कुमार सिंह सदलवल के साथ घटनास्थल पहुंचकर जख्मी लोगों को एंबुलेंस द्वारा अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर ईलाज के लिए दोनों को देवघर रेफर कर दिया गया.