बेगूसरायः Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में 19 अक्टूबर से लापता कोचिंग शिक्षक का कई टुकड़ों में कटा हुआ शव बोरे में बंद पोखर से पुलिस ने 21 अक्टूबर की शाम बरामद किया है. हालांकि शव का सिर और दोनों पैर काटकर गायब किया हुआ है और बोरे में सिर्फ शरीर है, उसका एक हाथ भी कटा हुआ है. शव के शरीर पर कपड़े से परिजनों ने उसकी पहचान बिट्टू कुमार के रूप में की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, चकिया थाना क्षेत्र के निवासी देवेंद्र यादव का 24 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार 19 अक्टूबर की सुबह अपने घर से कोचिंग पढ़ाने की बात कह निकला था. जिसके बाद वापस नहीं लौटा. दोपहर में उसके दोस्त सुमित ने परिजनों को बताया कि उसके घर पर भी बिट्टू आया था और 600 रुपए लेकर पटना जाने की बात कह निकला था. इसके बाद वह वापस नहीं आया. दोपहर के बाद बिट्टू का मोबाइल बंद आने लगा तो परिजन उसकी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला. 


यह भी पढ़ें- Good News: अब केवल किसानों के लिए नहीं रहा कोऑपरेटिव बैंक, सेवाओं का हुआ विस्तार, इन क्षेत्रों में भी मिलेगा लाभ


21 अक्टूबर की शाम चकिया थाना क्षेत्र के ही थर्मल हॉल्ट के पास पोखर में एक बोरी में शव होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और जब बोरा को पोखर से निकाल कर देखा गया तो उसमें सिर कटा हुआ शव बरामद किया गया. कपड़े से परिजनों ने शव की पहचान बिट्टू कुमार के रूप में की है. शव के सिर और दोनों पैर गायब है और हाथ भी एक कटा हुआ है. 


परिजनों ने बताया कि बिट्टू कोचिंग पढ़ाने का काम करता था और दरोगा भर्ती एसएससी भर्ती के लिए कंपटीशन की तैयारी भी कर रहा था. परिजनों की माने तो उसकी हत्या गांव के आस-पास ही कहीं की गई है, क्योंकि बोरी में बंधा हुआ रस्सी एनटीपीसी में कोयला बांधने में उपयोग होता है. अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट होगा. इतनी बेरहमी से कई टुकड़ों में काटकर बिट्टू की हत्या किसने और क्यों की है. इस मामले में एसपी मनीष ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि युवक का बोरे में बंद शव बरामद हुआ है. सदर डीएसपी टू भास्कर रंजन के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. एसपी ने कहा कि पटना जाने की बात कह बिट्टू घर से निकला था.


इनपुट- राजीव कुमार 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!