बेगूसरायः Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर ट्रक से कुचलकर महिला की मौत हो गई तो वहीं दूसरी ओर पेड़ के नीचे दबने से एक मजदूर की मौत हो गई. बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने मां और बेटी को कुचल दिया. इस हादसे में मां की मौत हो गई जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल अवस्था में बेटी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज चल रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर स्थित एनएच 31 के पास की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां की मौत, बेटी की हालत गंभीर
मृत महिला की पहचान खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के रहने वाले अनिल सिंह की पत्नी रोमा देवी के रूप में की गई है. जबकि घायल पुत्री की पहचान सोनम कुमारी के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया है कि महिला अपने पुत्र को डॉक्टर से दिखाने के लिए बेगूसराय आई हुई थी. उन्होंने बताया कि जब सड़क पार कर रही थी. इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने मां और बेटी को कुचल दिया. इस हादसे में मां की मौत हो गई जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. 


पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा शव 
उन्होंने बताया है कि घायल अवस्था में महिला सड़क पर तड़प रही थी. लेकिन वहां पर मौजूद लोग किसी प्रकार की कोई मदद नहीं कर पाए, जिसके कारण से महिला की मौत हो गई. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी. मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे मिलकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


पेड़ काटने के दौरान पेड़ के नीचे दबने से व्यक्ति की मौत 
वहीं दूसरी ओर बेगूसराय में पेड़ काटने के दौरान पेड़ में दबकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना भगवानपुर थाना अंतर्गत तेयाय गांव की है.मृतक व्यक्ति की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के चिल्हाय निवासी उत्तम साहनी के रूप में हुई है. 


परिजनों ने बताया कि उत्तम साहनी पेड़ को काटने गए. कुल 6 मजदूर मिलकर पेड़ काटने गए थे और पेड़ काटने के दौरान पेड़ के नीचे दब गया. जहां उसकी मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के द्वारा स्थानीय थाना की सूचना दी गई. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 


यह भी पढ़ें- बिहार में विधान परिषद की एक सीट को लेकर एनडीए में रार, रालोमो को राज्यसभा सीट देने की चर्चा