Begusarai: नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप
Advertisement

Begusarai: नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

Bihar News in Hindi:  बेगूसराय में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है. यह घटना बलिया थाना क्षेत्र के सिराजा की है. मृतक महिला की पहचान बड़ी बलिया सिराजा के रहने वाले सिकंदर साह की पत्नी सरस्वती कुमारी के रूप मे हुई है. 

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: Bihar News in Hindi:  बेगूसराय में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि लड़की की ससुराल वालों के द्वारा दहेज के रूप मे दो लाख रुपये ना देने पर पति और ससुरालवालों ने गला दबाकर हत्या कर दी. 

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, दो साल पहले ही महिला की शादी हुई थी, जिसके बाद से ही ससुराल वालों और पति के द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. आरोप है कि महिला का पति शराबी था और नशे की हालत मे नव विवाहिता की अक्सर पिटाई किया करता था. यह घटना बलिया थाना क्षेत्र के सिराजा की है. मृतक महिला की पहचान बड़ी बलिया सिराजा के रहने वाले सिकंदर साह की पत्नी सरस्वती कुमारी के रूप मे हुई है. 

घटना के संबंध में मृतक के भाई अमित कुमार ने बताया कि लगभग 2 साल पहले उन्होने अपनी बहन की शादी दो लाख रूपया नगद पांच भर सोना देकर किया था. शादी के बाद से दो लाख रूपया दहेज के रूप में और देने की मांग की जा रही थी. इस दौरान उनके द्वारा कुछ रुपया भी दिया गया लेकिन उनकी बहन के साथ प्रताड़ित करने का सिलसिला नहीं थमा. शुक्रवार को वो मार्केट मे मिल कर गए थे. जिसके बाद आज ही उसके मौत की सूचना पड़ोसी के द्वारा दी गई है. 

अमित कुमार ने आरोप लगाया है की उसकी बहन की हत्या गला दबाकर ससुराल वालों के द्वारा कर दी गई है. फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मायके की तरफ से दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया गया है. जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा हो जाएगा.

Trending news