हाथ में हथियार लेकर सरेआम भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाते नजर आई लड़की, देखें तस्वीरें

Begusarai News: बिहार में अपराधी बेफिक्र होकर हथियार लहराते और गोलीबारी जैसी घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. जिला बेगूसराय से एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें लड़की सरेआम बिना किसी भय के भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाते हुए, हाथ में हथियार को लहरा रही है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sun, 08 Sep 2024-1:05 pm,
1/5

सरेआम हथियार लहराना

बेगूसराय में अपराधियों और असामाजिक तत्वों के मन से पुलिस का भय बिल्कुल ही खत्म हो चुका है. वहां, अपराधी सरेआम हथियार लहराते और गोलीबारी जैसी घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है. ये मामला बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है. जहां इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से लड़की दोनों हाथ में हथियार लेकर भोजपुरी के गाने पर ठुमका लगा रही है.

 

2/5

स्टेज डांस

बेगूसराय में किसी उत्सव के माहौल में स्टेज डांस का प्रोग्राम किया गया था. जहां स्टेज पर एक बार वाली डांस कर रही है. इसी क्रम में सामने खड़े मौजूद तीन-चार लोग हथियार से लैस होकर पहुंचते हैं और नर्तकी के हाथ में पिस्टल और देसी कट्टा दे देते हैं.

3/5

नर्तकी

इसके साथ ही वो बार डांसर को नाचने के लिए मजबूर करते हैं. जिसके बाद नर्तकी भी हाथ में हथियार लेकर लहराते हुए डांस करती है. फिर वो हथियार सामने खड़े लोगों में से तीन-चार लोगों के हाथ में दे देती है. 

4/5

अवैध हथियार

देखा जाए तो हाल के दिनों में कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं. जिसमें हर्ष फायरिंग या गोलीबारी में लोग घायल भी हुए हैं. इस संबंध में बेगूसराय जिला प्रशासन और बिहार सरकार के द्वारा स्पष्ट निर्देश भी जारी किया गया है. जिसमें हथियार लहराने और अवैध हथियार रखने पर कड़ी कार्रवाई की बात कही गई. 

5/5

पुलिस भय

इसके बावजूद भी अपराधियों के मन से पुलिस का भय बिल्कुल खत्म हो चुका है. सार्वजनिक जगहों पर लोग ऐसी घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. फिलहाल देखने की बात है कि इस मामले में बेगूसराय पुलिस क्या करती है, कैसे इस घटना को हैंडल करते हैं. (इनपुट - जीतेन्द्र चौधरी)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link