Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर में सावन की पहली सोमवारी पर बड़ा हादसा हो गया. यहां गंगा स्नान के दौरान 10 लड़के नदी के तेज बहाव में बह गए. स्थानीय लोगों ने 6 युवकों को सकुशल बाहर निकाला, जबकि, 3 युवकों की डूबने की वजह से मौत हो गई. एक युवक अभी भी लापता बताया जा रहा है. लापता लड़के की तलाश जारी है. यह घटना भवानीपुर थाना क्षेत्र के मथुरापुर जहाज घाट पर घटित हुई. तीन मृतक और एक लापता, ये चारो लड़के नवगछिया के नयाटोला के रहने वाले बताए जा रहे हैं. गोताखोरों व स्थानीय लोगों की मदद से लापता युवक की तलाश की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि सोमवारी को लेकर सभी मथुरापुर जहाज घाट पर गंगा स्नान करने आये थे. गंगा स्नान करने के दौरान 10 लोग गंगा की तेज धार में बह गए. जिसमें 6 को बाहर निकाल लिया गया. चार की मौत हो गईं. गोताखोरों की मदद से तीन मृतक लोगों का शव नदी से निकाल कर परिजनों को सौंप दिया गया है, जबकि एक की खोजबीन जारी है. मृतकों के साथियों ने बताया कि सावन की पहली सोमवारी को लेकर नवगछिया नया टोला गांव से 11 लोग गंगा स्नान के लिए मधुरापुर गंगा जहाज घाट आए थे. गहरे पानी में चले जाने की वजह से सभी डूब गए थे. उन लोगों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, लेकिन उनके 4 दोस्त डूब गए.


ये भी पढ़ें- बिहार में श्रावणी मेले तैयारी पूरी, मुंगेर और मुजफ्फरपुर में बनाए गए टेंट सिटी



उधर शेखपुरा में भी एक तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. घटना शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित श्यामा सरोवर पार्क में बने तालाब की है. लोगों को तालाब में शव तैरता हुआ मिला तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बड़ी दरगाह निवासी मो. गफ्फार खान के 18 वर्षीय बेटे अरबाज के रूप में की हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक रविवार (21 जुलाई) की दोपहर घर से निकला था, जिसके बाद पूरी रात घर नहीं लौटा. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. अब उसका शव बरामद हुआ है. इस घटना पर नगर थाना के एएसआई ने कहा कि प्रथम दृश्या लगता है कि तालाब में डूबने से मौत हुई है.