जमुई : लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बिसनपुर गांव के पास शुक्रवार की सुबह दो बाइक के आमने सामने की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में बाइक पर सवार एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया, जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो युवक को भी चोट लगी. स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि उमेश पासवान जमुई से सब्जी लेकर अपने घर बाइक से जा रहे थे और अभिषेक अपने ममेरे भाई सागर के साथ पाड़ो से बाइक पर सवार होकर लभेद गांव अपने घर लौट रहा था. दोनों के बाइक की रफ्तार काफी तेज थी जिस वजह से बिसनपुर गांव के पास जैसे ही बाइक पहुंची दोनों अनियंत्रीत होकर एक दूसरे से टकरा गई. जिससे दोनों बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए. डॉक्टर मनीष कुमार के द्वारा एक घायल की व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया है. जबकी दुसरे बाइक पर सवार दो युवकों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.


सड़क दुर्घटना के बढ़ रहे मामले
बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है. इसका एक कारण ये भी है कि लोग नियमों का पालन नहीं करते है. लोगों में जागरूकता का अभाव होने के कारण सड़क दुर्घटनाएं बढ़ गई है. अगर लोग ठीक से नियमों का पालन करेंगे तो सड़क दुर्घटनाएं भी रुक जाएगी.        


इनपुट- मनीष कुमार


ये भी पढ़िए- नम्रता ने पहले 'लाल घाघरा' गाने से मचाया बवाल, अब सोशल मीडिया पर रील के जरिए मचा रहीं धमाल