नम्रता ने पहले 'लाल घाघरा' गाने से मचाया बवाल, अब सोशल मीडिया पर रील के जरिए मचा रहीं धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1354383

नम्रता ने पहले 'लाल घाघरा' गाने से मचाया बवाल, अब सोशल मीडिया पर रील के जरिए मचा रहीं धमाल

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला का गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ है, इस गाने के वीडियो में सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने अपने कातिलाना अंदाज से जो कहर ढाया है उसे देखकर सबको पसीना आ रहा है.

नम्रता ने पहले 'लाल घाघरा' गाने से मचाया बवाल, अब सोशल मीडिया पर रील के जरिए मचा रहीं धमाल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला का गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ है, इस गाने के वीडियो में सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने अपने कातिलाना अंदाज से जो कहर ढाया है उसे देखकर सबको पसीना आ रहा है. गाने के वीडियो में पवन सिंह और नम्रता की केमेस्ट्री जानलेवा नजर आ रही है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने का वीडियो किसी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर गाने से कम नहीं है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से जिस तरह बवाल मचाया है.

सोशल मीडिया पर नम्रता के द्वारा इस गाने पर बनाए गए रील्स उससे ज्यादा हंगामा मचा रहे हैं. बता दें कि नम्रता मल्ला इस गाने के वीडियो पर लगातार रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर रही हैं जिसे देखकर उनके चाहनेवाले आहें भरते नजर आ रहे हैं.

नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर जितने भी वीडियो डाले हैं उन सबने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रखा है. नम्रता के सुपरहॉट अदाओं को देखकर यहां भी उनके चाहनेवाले उनके दीवाने हुआ जा रहे हैं. इस गाने को पहले से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ऊपर से नम्रता के सोशल मीडिया पर उनके इन रिल्स ने ऐसा हंगामा मचाया है कि उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनकी अदाओं पर फिदा हुए जा रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का नया गाना ‘लाल घाघरा’ रिलीज के बाद धमाल मचा रहा है. पवन सिंह और नम्रता मल्ला के सुपरहिट गाने 'लाल घाघरा' की बात करें तो इसमें पवन सिंह और नम्रता की सुपरहॉट केमिस्ट्री देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो को पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है और इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने तैयार किया है.

पवन सिंह और नम्रता मल्ला के सुपरहिट गाने 'लाल घाघरा' के वीडियो को सारेगामा हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 15,118,978 बार देखा गया है. वहीं इसे 5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

Trending news