जमुई:Bihar Crime: जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र से एक युवक के द्वारा हथियार के साथ इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि युवक की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर युवक को हथियार के साथ देखा जा सकता है.  हालांकि इस वायरल वीडियो में कौन है इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है. बताया जाता है कि उक्त युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर हथियार के साथ अपनी रिल्स पोस्ट की. थोड़ी देर बाद उसने वीडियो हटा लिया। लेकिन तब तक वह किसी ने स्क्रीन शॉट करके वायरल कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गौरतलब है कि जिले में युवकों में हथियार का क्रेज देखने को मिला है. न सिर्फ बड़े पैमाने पर युवक हथियार रखने लगे हैं, बल्कि जिस तरह से खुलेआम इंटरनेट मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट हो रही है. उससे यह लगने लगा है कि ऐसे लोगों  में पुलिस प्रशासन का डर भी समाप्त हो रहा है. बीते दिनों जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक युवकों की हथियार के साथ तस्वीर एक साथ इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी. हालांकि इस मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई थी। इसके बावजूद यह सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार ऐसी तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है.


वहीं मुख्यालय डीएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि सूचना मिली की गिद्धौर थाना क्षेत्र से किसी व्यक्ति का हथियार के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. साइबर सेल के द्वारा जांच की जा रही है. कहां का वीडियो है कौन आदमी है.जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके ऊपर विधि सम्मत कार्रवाई करेंगे. जिस आईडी से वीडियो वायरल हुआ है उसका भी हम लोग को पता चला है. कहां से अपलोड हुआ है किसका वीडियो उसकी जांच साइबर सेल के द्वारा किया जा रहा है. FIR करने की आवश्यकता होगी उसको भी हम लोग करेंगे और दूसरी भी कार्रवाई की जरूरत होगी तो हम लोग करेंगे.


ये भी पढ़ें- लव मैरिज से नाराज साले ने जीजा का काटा गला, शादी के बहाने यूपी से गोपालगंज बुलाया