खगड़िया : खगड़िया के नगर थाना के मथुरापुर नवटोलिया गांव में पारिवारिक विवाद में पुत्र ने अपने पिता उमेश चौरसिया और 18 साल की बहन का गला रेतकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने पर नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के तीनों पुत्र को हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
मृतक के मझले बेटे ने बताया कि वह तीन भाई और दो बहन है जिसमें एक बहन की शादी हो चुकी है. पिता दूसरी शादी करना चाह रहे थे और संपत्ति से हम लोगों को बेदखल करने की बात करते थे. जिसको लेकर कई बार पंचायती भी हुआ था. इसी बिबाद को लेकर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है.


हर पहलू पर की जा रही जांच
सदर डीएसपी का कहना है कि हत्या इतने जघन्य तरीके से किया गया है जो लोग भी इस घटना के बारे में सुन कर रुह कांप जा रही है. दोनों शव के सिर को चाकू से रेतकर अलग कर दिया गया. पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल को लेकर एफएसएल की टीम को बुलाई है. घर में संपति बंटबारे को लेकर बिबाद होता था. जिसको लेकर बेटा लोग बिबाद करता था. इसी बात को लेकर प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है. हालांकि भाई ने अपने बहन की हत्या क्यों की इसकी भी छानबीन की जा रही है. पुलिस का कहना है कि सभी पहलू पर जांच की जा रही है.


ये भी पढ़िए- सुशील मोदी का दावा लालू यादव करेंगे जेडीयू मुक्त बिहार, JDU ने किया पलटवार