सुशील मोदी का दावा लालू यादव करेंगे जेडीयू मुक्त बिहार, JDU ने किया पलटवार
Advertisement

सुशील मोदी का दावा लालू यादव करेंगे जेडीयू मुक्त बिहार, JDU ने किया पलटवार

राज्य सभा सांसद सुशील मोदी का दवा बिहार जल्द ही जेडीयू मुक्त होगा. पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव खुद जेडीयू को तोडेंगे. वहीं बिहार सरकार में जेडीयू से मंत्री श्रवण कुमार पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी सुशील मोदी को खत्म करने में लगी है. 

सुशील मोदी का दावा लालू यादव करेंगे जेडीयू मुक्त बिहार, JDU ने किया पलटवार

पटना : राज्य सभा सांसद सुशील मोदी का दवा बिहार जल्द ही जेडीयू मुक्त होगा. पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव खुद जेडीयू को तोडेंगे. वहीं बिहार सरकार में जेडीयू से मंत्री श्रवण कुमार पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी सुशील मोदी को खत्म करने में लगी है. इसके साथ ही कांग्रेस ने कहा कि महागठबंधन के सरकार बनने के बाद सुशील मोदी को रोजगार मिल गया है.

बिहार को जेडीयू मुक्त करेंगे लालू यादव
भाजपा से राज्य सभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि अरुणाचल और मणिपुर जेडीयू मुक्त हो गया है. आने वाले दिन में लालू यादव आरजेडी के विधायकों को तोड़कर बिहार को भी जेडीयू मुक्त कर देंगे. कुछ आरजेडी में चले जाएंगे विधायक तो कुछ कांग्रेस में तो कुछ लोग बीजेपी में आ जाएंगे वहीं सुशील मोदी के जेडीयू पर दिए गए बयान को लेकर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने पलटवार किया और कहा की अपने दिल से जानिए पराये दिल का हाल जिस तरह से सुशील मोदी को भाजपा खत्म में लगी है. उनको पता नहीं चल रहा है वह कहां थे और कहां उनको भाजपा ने पहुंचा दिया है. सुशील मोदी को इन सब चीजों पर विचार करना चाहिए कुछ सोच समझ कर बात करना चाहिए. बहुत कद्दावर नेता हैं बड़े नेता हैं इस तरह की ऊंची और छोटी टिप्पणी करेंगे तो उनके बात पर भरोसा कौन करेगा.

सुशील मोदी अपनी करें चिंता
आरजेडी के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी ने कहा सुशील मोदी अपनी चिंता करें. राजद के तेजस्वी यादव नेता के कारण अभी बयान दे रहे हैं नही तो बिहार से वह खत्म हो चुकी थे. अभी उनके नेता अमित शाह आ रहे हैं सीमांचल में इसलिए बिहार और बंगाल में उनका अपना कोई इसको नहीं दिख रहा है. वह चाहते हैं केंद्र शासित प्रदेश बनाना जिस राज्य से वह खत्म होते हैं वहां नया राज्य  बनाते हैं. अपने शासनकाल में 18 साल  और 20 साल से राजद को खत्म करने के लिए कोशिश कर रहे है, लेकिन अब अपने खत्म हो रहे हैं.

सुशील मोदी का पुराना कार्य आज भी जारी
कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा सुशील मोदी खुद समाप्त हो गए थे. महागठबंधन की सरकार बनने के बाद उनको रोजगार मिला है. बार-बार विपक्ष मेरा कर उनको आदत हो गई है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी का जो पुराना काम था वह आज भी जारी है.

ये भी पढ़िए- जातिगत जनगणना के बाद आरक्षण पर दिया जाए जोर : अर्जुन प्रसाद

Trending news