जमुई के झाझा के युवक की गुजरात में हुई मौत, शव पहुंचते ही लोगों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1804120

जमुई के झाझा के युवक की गुजरात में हुई मौत, शव पहुंचते ही लोगों में मचा कोहराम

कंपनी के द्वारा मुझे युवक के शव को जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के महापुर गांव भेज दिया है. युवक का शव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक युवक अपने पीछे पत्नी सहित दो लड़की पीछे छोड़ गया.

जमुई के झाझा के युवक की गुजरात में हुई मौत, शव पहुंचते ही लोगों में मचा कोहराम

जमुई: जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के महापुर गांव के गूंगा कुरा मांझी टोला के एक युवक की गुजरात में मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के महापुर गांव निवासी हीरा मांझी के पुत्र सूरज भुईयां के रूप में हुई. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही पुलिस युवक क मौत के कारणों का पता लगा लेगी.

ये भी पढ़िए-  Fitkari Ke Upay: फिटकरी के आठ फायदे, गृह क्लेश से लेकर आयुर्वेद तक में काम आता है यह पत्थर

 

बता दें कि 27 वर्षीय सूरज भुईयां गुजरात के जामनगर स्थित रिलायंस इंडस्ट्रीज में मजदूरी का काम करता था. काम करने के दौरान कंपनी में ही सूरज की तबीयत बिगड़ गई. वहीं कंपनी के लोगों के द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं कंपनी के द्वारा मुझे युवक के शव को जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के महापुर गांव भेज दिया है. युवक का शव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक युवक अपने पीछे पत्नी सहित दो लड़की पीछे छोड़ गया.

दुख की बात यह है इन्हें दाह संस्कार के लिए इनके परिवार के पास पैसा भी नहीं था मृत्यु की जानकारी जैसे ही जिला परिषद प्रतिनिधि राकेश सिंह को जानकारी प्राप्त हुआ. घटना स्थल पर पहुंचकर तुरंत पंचायत सचिव महापुर अविनाश जी को फोन लगाएं और कहें इन्हें दाह संस्कार के लिए कबीर अंत्येष्टि से मिलने वाली जो राशि है अविलंब दिलाया जाए पर पंचायत सचिव ने जवाब दिया सरकार के पास इस योजना के लिए अभी कोई राशि नहीं है. फिर गांव के ही आसपास के लोग एवं जिला परिषद प्रतिनिधि ने दाह संस्कार के लिए पैसे की देकर दाह संस्कार कराया.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए- Plants For Bedroom: बेडरूम के लिए ये 8 अच्छे पौधे, रखेंगे एक दम फ्रेश

 

Trending news