जमुई: Jamui Crime: बिहार के जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के पैरा मटिहाना गांव में सोमवार को मजदूरी का पैसा मांगने गए मजदूर को मालिक ने घर में घुस कर मजदूर की जमकर पिटाई कर दी. इसी के साथ- साथ उसकी दिव्यांग बहन सहित महिला पुरुष की भी पिटाई कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जिसके बाद पीड़ित मजदूर नंद किशोर रविदास ने सोनो थाने में पैसे मांगने को लेकर जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए इस मामले में सोनो थाना अध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं सभी घायलों की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के पैरा मटिहाना गांव निवासी नंदकिशोर रविदास हेमंती देवी पातो कुमारी शिवनारायण दास बच्चू दास के रूप में हुई है. 


वहीं घायलों ने बताया कि हम लोग राजमिस्त्री का काम करते हैं. मेरे गांव के रियाज मियां के यहां लगभग 12 दिन से काम कर रहे थे और मजदूरी देने में लगातार टालमटोल कर रहा था. मजदूरी नहीं मिलने पर काम करने से जब मना किया तो 900 रुपये दे दिए और बाकी के पैसे नहीं देने के कारण हमने काम को छोड़कर अपना सामान लेकर अपने घर चले आये. जिससे गुस्साए रियाज मियां अपने 1020 की संख्या में आए और घर पर चढ़कर हम सभी के साथ मारपीट करने लगे. यहां तक की हमारी दिव्यांग बहन पातो कुमारी के साथ भी मारपीट की, और अभद्र भाषा का प्रयोग कल जातिसूचक गाली गलौज किया. 


वहीं घटना की सूचना के बाद पहुंची सोनो थाने की पुलिस ने सभी को इलाज के लिए सोनो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां सभी को प्राथमिक उपचार के बाद जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां डॉक्टर अभिषेक गौरव के द्वारा सभी का इलाज किया जा रहा है.
इनपुट- अभिषेक निराला 


यह भी पढ़ें- Darbhanga News: लाइक और शेयर का ये कैसा नशा, रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय आई ट्रेन, मौके पर युवक की मौत