Darbhanga News: लाइक और शेयर का ये कैसा नशा, रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय आई ट्रेन, मौके पर युवक की मौत
Advertisement

Darbhanga News: लाइक और शेयर का ये कैसा नशा, रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय आई ट्रेन, मौके पर युवक की मौत

दरभंगा में एक युवक नशे की हालत में रेलवे ट्रैक पर बैठकर रील बना रहा था. उसी क्रम में युवक ट्रेन की चपेट में आ गया. वहीं इस घटना को देखकर जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक युवक की जान चली गई थी.

Darbhanga News: लाइक और शेयर का ये कैसा नशा, रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय आई ट्रेन, मौके पर युवक की मौत

दरभंगा: अजीबोगरीब रील और सेल्फी बनाने का क्रेज दिनों-दिन युवाओं के बीच बढ़ते जा रहा है. इसके लिए युवा किसी तरह का जोखिम लेने से भी गुरेज नहीं करते. जो उनकी जान के लिए खतरा बन जाता है, ऐसा ही एक मामला बिहार के दरभंगा जिला में देखने को मिला है, जहां एक युवक नशे की हालत में रेलवे ट्रैक पर बैठकर रील बना रहा था. उसी क्रम में युवक ट्रेन की चपेट में आ गया. वहीं इस घटना को देखकर जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक युवक की जान चली गई थी.

दरअसल, मब्बी ओपी क्षेत्र के नवनिर्मित वासुदेवपुर दिल्ली मोर हॉल्ट के सामने ट्रैक पर केवटी थाना क्षेत्र के ननौरा निवासी सरवन दास के पुत्र रौशन कुमार दास शाम के 4 बजे गांजा पीकर रील बना रहे थे. उसी क्रम में दरभंगा स्टेशन की ओर से आ रही ट्रेन के चालक लगातार हॉर्न बजाकर रेल ट्रेक से हटने को संकेत दे रहा था, लेकिन वह लड़का नशे की हालत में रील बनाने में व्यस्त रहा. जब तक ट्रेन का चालक कुछ कर पाता तब तक वह लड़का रेल की चपेट में आ गया और युवक का शव कई टुकड़े में कट कर अलग हो गया.

वहीं मौके पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शी वेद नारायण साह ने कहा कि एक युवक यहां पर आकर गांजा पीकर वीडियो बना रहा था. इसी क्रम में हम लोगों ने देखा कि दरभंगा की ओर से ट्रेन आ रही थी. जिस पर हम लोगों ने उस युवक को हटने को कहा, लेकिन वह हम लोगों की बात को नहीं सुना. उसी क्रम में हॉर्न बजाते हुए ट्रेन भी करीब आ गई और युवक को अपनी चपेट में ले गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रेल ट्रैक से हटाया और बरामद पर्स से आधार कार्ड के आधार पर उनके परिजन को सूचित किया गया है. 
इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Sawan Special: हरी सब्जियों से देर रात मुजफ्फरपुर के बाबा गरीब नाथ का हुआ महाश्रृंगार, देखते रह गए लोग

Trending news