लखीसराय: लखीसराय में एएसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में गठित एसआईटी की टीम ने फर्जी अधिकारी बनकर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया. पुलिस ने इस मामले में गिरोह के लुटेरे अनिल कुमार सिन्हा और रवि कुमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों लुटेरो से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि बीते 25 अगस्त को महिसोना निवासी दिनेश कुमार से लखीसराय रेलवे पुल के नीचे एक फोर व्हीलर कार में सवार दो लोग लिफ्ट देने के नाम बैठा लिया और बड़ी दुर्गा स्थान के समीप खुद को अधिकारी बताकर धमकाकर उससे मोबाइल, एटीएम व नकदी लेकर भाग गया. बाद में एटीएम से चौदह हजार रुपए की निकासी कर ली गई. घटना को लेकर गठित एसआईटी की टीम ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर मामले का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही लूटे गए मोबाइल व 55 सौ रुपये बरामद किया गया.


पुलिस गिरोह के अन्य बदमाशों की जांच में जुटी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नालंदा जिले के रहने वाले लुटेरे अनिल कुमार सिन्हा और रवि कुमार से पूछताछ की जा रही है. इसके पास से पुलिस ने लूटी गई मोबाइल व नकदी भी बरामद किया. इसके साथ ही घटना में शामिल एक अन्य व्यक्ति चंदन कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ ही कहा कि ये लोग फर्जी अधिकारी बनकर लोगों से ठगगी व लूटने का काम करते है.


इनपुट-  राज किशोर


ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates:केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची मोक्ष नगरी गया, किया पिंडदान, बिहार और झारखंड की अन्य बड़ी खबरें पढ़ें यहां