लखीसराय : लखीसराय में पुलिस ने जदयू नेता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार जदयू नेता पक पुलिस के साथ गाली-गलौज, धक्का-मुक्की एवं अभद्र व्यवहार करने के आरोप लगा है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल दिया है. मामला पीरी बाजार थाना क्षेत्र का है जहां जमीन विवाद को सुलझाने को लेकर पहुंची पुलिस के साथ जदयू नेता आशुतोष कुमार ने गाली-गलौज, धक्का-मुक्की एवं पुलिस बल पर हमला किया. जिसमें एक पुलिस कर्मी घायल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमीन विवाद सुलझाने पहुंची थी पुलिस टीम
इसके बाद पुलिस ने जदयू नेता आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया. बताते चलें कि जदयू नेता आशुतोष कुमार का पड़ोसी के साथ जमीन से संबंधित विवाद चल रहा है. इस विवाद को लेकर दोनों पक्षों को नोटिस भी दिया गया था. नोटिस के बाद भी दूसरे पक्ष ने थाने को फोन कर सूचित किया कि आशुतोष कुमार के द्वारा घर में घुसकर मारपीट व गाली-गलौज किया गया है. इसी को लेकर पीरी बाजार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची थी. 


पुलिस टीम के साथ आशुतोष कुमार ने किया अभद्र व्यवहार 
बताया जाता है कि पुलिस के वहां पहुंचने पर थाना के एक प्रशिक्षु दारोगा को गालियां दी गई और धक्का-मुक्की भी की गई. जिसके बाद तत्काल पुलिस वापस लौट आई. इसके बाद एसपी को इस बात की जानकारी दी गई. एसपी ने इस मामले में पीरी बाजार के साथ ही मेदनीचौकी थाना की पुलिस को भी मौके पर भेजकर आशुतोष कुमार को गिरफ्तार करने का आदेश दिया. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आशुतोष को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया. 


वहीं पत्रकारों से बात के दौरान जदयू नेता आशुतोष कुमार ने पुलिस पर जबरन घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया. इसके साथ जदयू नेता ने पुलिस पर मारपीट का भी आरोप लगाया है.


एसपी ने बताया क्यों गिरफ्तार हुए आशुतोष कुमार 
वहीं इस मामले में एसपी पंकज कुमार ने कहा कि जमीन संबंधी विवाद में मारपीट के आरोपों की जांच करने पीरी बाजार की पुलिस उनके घर पर गई थी. इस दौरान आशुतोष कुमार के द्वारा थानाध्यक्ष एवं पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज, धक्का-मुक्की और अभद्र व्यवहार किया गया. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है.


ये भी पढ़ें- Bihar News: रामसूरत राय के बयान से बिहार में सियासी हलचल, RJD ने दी डाली ये नसीहत


थानाध्यक्ष ने जदयू नेता के आरोप को बताया निराधार  
वहीं पीरी बाजार थानाध्यक्ष प्रजेश दूबे ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है. उन्होंने कहा कि जमीन विवाद सुलझाने के दौरान जदयू नेता आशुतोष कुमार द्वारा पुलिस पर हमला किया गया है. उन्होंने कहा कि छापेमारी के दौरान महिला पुलिस मौजूद थी.