Bihar News: रामसूरत राय के बयान से बिहार में सियासी हलचल, RJD ने दी डाली ये नसीहत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1283747

Bihar News: रामसूरत राय के बयान से बिहार में सियासी हलचल, RJD ने दी डाली ये नसीहत

रामसूरत राय ने कहा कि दो-तीन सालों में कोरोना वायरस के कारण अर्थव्यवस्था में गड़बड़ी हुई है, फिर भी यह देश ठीक है. उन्होंने बैठक में कार्यकर्ताओं और नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप पाकिस्तान के लोगों से बात कर लीजिए.

Bihar News: रामसूरत राय के बयान से बिहार में सियासी हलचल, RJD ने दी डाली ये नसीहत

पटनाः बिहार में राजस्व और भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय का बयान काफी वायरल हो रहा है. दरअसल बिहार में बीजेपी के मंत्री रामसूरत राय ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगर आज आप जिंदा हैं तो यह पीएम नरेंद्र मोदी की देन है. रामसूरत राय बीते शुक्रवार को उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. वह मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र में दो दिवसीय कार्यक्रम में पहुंचे थे, जिसका अब जाकर ये वीडियो  वायरल हो रहा है.

वैक्सीन और कोरोना को लेकर की टिप्पणी
रामसूरत राय ने कहा कि दो-तीन सालों में कोरोना वायरस के कारण अर्थव्यवस्था में गड़बड़ी हुई है, फिर भी यह देश ठीक है. उन्होंने बैठक में कार्यकर्ताओं और नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप पाकिस्तान के लोगों से बात कर लीजिए, सब लोग टीवी में देखते हैं, लेकिन फिर भी आप भारत में सुकून से हैं जिसका नाम है नरेंद्र मोदी. आज अगर आप जिंदा हैं तो नरेंद्र मोदी की देन है. वैक्सीन का आविष्कार हुआ और लोगों को फ्री वैक्सीन दी गई.

बिहार की सियासत में हलचल
उनके इस बयान के बाद से बिहार की सियासत में हलचल मच गई. NDA के सहयोगी दल हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि बीजेपी के मंत्री को ऐसे बयान देने से पहले सौ बार सोचना चाहिये. देश मे अगर कोई जिंदा है पीएम मोदी की वजह से जिंदा है, यह अनर्गल ब्रेनवाश है. पीएम मोदी सम्मानित नेता हैं और उनके नाम के आगे और पीछे सम्मानजनक शब्दों का प्रयोग करना चाहिए. सिर्फ यह कहना कि मोदी के वजह से जिंदा है यह विपक्ष का बयान हो सकता है. बीजेपी के मंत्री से आग्रह है इस तरह के बयान बोल कर समाज में NDA की भद न पिटवायें. ऐसी बयानबाजी कहीं से भी ठीक नहीं है. 

आरजेडी भी आई सामने
आरजेडी के प्रवक्ता सारिका पासवान ने कहा हम लोग विपक्ष में हैं. देश के प्रधानमंत्री का नाम आदर और सम्मान के साथ लेते हैं, लेकिन रामसूरत राय मंत्री हैं और अपने ही प्रधानमंत्री का नाम जिस तरह से वह ले रहे हैं
कि मोदी अगर नहीं होता तो हम जिंदा नहीं होते तो रामसूरत राय जी यह भी बता दें कि इनका राजनीतिक जन और बीजेपी के नेताओं के राजनीतिक जन्म के देन भी मोदी जी हैं.

यह भी पढ़िएः झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की बिगड़ी तबीयत, हेमंत सोरेन पहुंचे पारस अस्पताल

Trending news